Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

कमरे के बाहर टहलते नजर आए दो गेंडे, वीडियो देख थम जाएंगी सासें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कमरें के बाहर दो गेंडे टहलते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना चितवन नेशनल पार्क की बताई जा रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 11, 2023 15:33 IST
कमरे के बाहर दो गेंडे टहलते हुए नजर आए। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER कमरे के बाहर दो गेंडे टहलते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े बहुत सारे वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो को देख यूजर्स कभी-कभी हैरान हो जाते हैं तो कभी जानवरों की मस्ती और शरारत देखकर खुश भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है जिसमें दो गैंडे एक इमारत के अंदर नजर आ रहे हैं। ये गेंडें घर में आराम से टहल रहे हैं। घटना चितवन नेशनल पार्क की बताई जा रही है। घर के अंदर दो विशालकाय गेंडों को देखकर यूजर्स सकते में आ गए। हालांकि भोजन के तलाश में तो जंगली जानवर इधर-उधर घूमते तो हैं लेकिन वह ऐसे रिहायशी इलाकों में आ जाएं तो लोगों के माथे से पसीने निकल जाते हैं। इतने खतरनाक जानवर को देखकर किसी के भी पैरों से जमीन खिसक जाएगी। 

कमरे के बाहर मजे में टहलते दिखे दो गेंडे

इमारत में टहलते हुए इन गेंडों का वीडियो किसी ने बना लिया जिसके बाद अब यह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर एक IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 60 हजार से भी ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गेंडे आमतौर पर शांत रहते हैं। लेकिन जब आक्रामक हो जाते हैं तो वह किसी भी जानवर को हराने में सक्षम हैं। इसके साथ ही वह अपने सिंग से किसी भी इंसान या जानवर को पलभर में मौत की नींद सुला देते हैं। ऐसे में किसी की हिम्मत नहीं होती कि वह गेंडे के सामने आकर उससे टकराए। 

वायरल वीडियो पर आए यूजर्स के कुछ ऐसे रिएक्शन

इस 13 सेकेंड के वीडियो क्लिप में हम देख सकते हैं कि कैसे दो गेंडे इमारत में एक कमरे के बाहर मजे से टहल रहे हैं। यह हैरान कर देने वाला नजारा देख यूजर्स शॉक्ड रह गए। वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुशांत नंदा ने कैप्शन में लिखा 'आपने कमरे के बाहर कई हाथी देखे होंगे। यहां चितवन नेशनल पार्क के कमरे के बाहर एक विशालकाय गेंडे को देखें।' कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा- यह सीन मुझे Jumanji फिल्म की याद दिला रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट कर कहा- बीग गेस्ट। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे लगा कि कमरे के बाहर ED और CBI रेड मारने के लिए खड़ी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement