Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पूरे शरीर में लिपटा किंग कोबरा लेकिन टस से मस नहीं हुआ यह स्नाइपर, देखें खतरनाक वीडियो

जंगल में स्नाइपर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जब स्नाइपर निशाना साध रहा होता है, तब एक सांप स्नाइपर और बंदूक के चारों ओर लिपट जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 05, 2023 17:17 IST
जंगल में ड्यूटी पर तैनात स्नाइपर- India TV Hindi
जंगल में ड्यूटी पर तैनात स्नाइपर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्नाइपर जंगल में अपनी ड्यूटी कर रहा है और वह एक पोजिशन में लेटकर स्नाइपर से निशाना लगा रखा है। इतने में ही एक किंग कोबरा आकर सैनिक के शरीर और उसके बंदूक से लिपट जाता है। लेकिन स्नाइपर को देख ऐसा लगता है कि जैसे उसे कोई फर्क ही न पड़ा हो कि किंग कोबरा उसके शरीर से लिपटा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। 

इंडियन आर्मी का नहीं यहां का है वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर कर लिख रहे कि यह भारतीय सेना का सैनिक है और दावा कर रहे कि सैनिक अरुणाचल प्रदेश के LAC पर तैनात है। लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो एक भारत का है ही नहीं बल्कि यह वीडियो इंडोनेशिया के जंगल में तैनात वहां के सैनिक की है। इस वीडियो को सबसे पहले एक यूट्यूब चैनल ट्रिब्यून टिमर पर 18 सितंबर को पोस्ट किया गया था और उसके डिस्क्रिप्शन में इंडेनेशियन नेशनल आर्मी का वीडियो बताया गया था।

खैर सैनिक जहां का भी हो, उसके अदम्य साहस और वीरता के लिए उसे सलाम! देश की रक्षा के लिए ऐसा साहस होना उस देश की सुरक्षा को और भी पुख्ता बनाता है। इस वीडियो को यूजर्स फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर हर जगह शेयर कर सैनिक के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement