Sunday, May 05, 2024
Advertisement

लड़के ने नहीं खोला दरवाजा तो चिंतित दोस्तों ने बुला ली पुलिस, इसके बाद का नजारा कर देगा हैरान, देखें Video

होस्टल में रहने वाले एक लड़के ने काफी देर तक अपने रूम का दरवाजा नहीं खोला तो उसके दोस्तों को चिंता हो गई। इसके बाद उन्होंने होस्टल में पुलिस को बुला लिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 08, 2024 10:46 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर लड़ाई-झगड़े, डांस या फिर अजीबो-गरीब हरकत करते हुए लोगों का वीडियो हर रोज वायरल होता है। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव रहने वाले यूजर्स को काफी अच्छे से पता है कि इस तरह के वीडियो लगभग हर रोज ही वायरल होते हैं। मगर इसी बीच कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद पहले तो आप हैरान होंगे मगर कुछ देर बाद ही आपको हंसी आने लगेगी। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक कमरे के बाहर काफी भीड़ है। उन्हीं के बीच एक पुलिसवाला भी खड़ा है। ऐसा इसलिए देखने को मिल रहा है क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद है और कोई उसे खोल नहीं रहा है। पुलिसवाला एक हथौड़ा मंगवाता है और दरवाजा तोड़कर अंदर जाता है। इसके बाद जो नजारा दिखता है वह सभी को हैरान कर देता है। दरअसल दरवाजा नहीं खोलने के कारण सभी को लगा कि उसने कुछ गलत कदम ना उठा लिया हो। मगर वह शख्स अंदर आराम से सो रहा था। इसी कारण वह दरवाजा भी नहीं खोल रहा था।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स पर @rose_k01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 86 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पक्का पीकर पड़ा था। दूसरे यूजर ने लिखा- भगवान का शुक्र है कि वह बस सो रहा था। एक यूजर ने लिखा- यह एक ही समय पर हंसाने वाला और हैरान करने वाला, दोनों है।

ये भी पढ़ें-

ई-रिक्शे पर खड़ा होकर नाच रहा था युवक कि तभी हुआ कुछ ऐसा कि याद आ गई नानी, लोग बोले- सच में हट गया

दिल्ली मेट्रो पर तैनात CISF के जवान ने खुद को मारी गोली, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement