Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

ई तो गजब हो गया, कचरे का बैग बनकर छिप गया चोर, वीडियो देख सभी ने लिए मजे

चोर द्वारा चोरी करने की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया। लेकिन चोरी करने का तरीखा इतना खास है कि लोगों को इसपर मजे आने लगे। चोर के चोरी का वीडियो सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गया है। जिसने भी इस वीडियो को देखा सभी ने इसकी चुटकी ली।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 06, 2024 18:15 IST
viral video of robbery by a thief google trending video will make you laugh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चोर ने चोरी करने का अनोखा तरीका खोज निकाला

वर्तमान का समय तकनीक का है। तकनीक का विकास जैसे-जैसे हो रहा है वैसे-वैसे दुनिया बदल रही है। अपराध करने के तरीके बदल रहे हैं। खुले इलाकों में अपराध करने वाले अपराधियों की पहचान सीसीटीवी के जरिए की जा रही है। अपराधी कई बार कैमरों की नजर से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाते हैं। बावजूद अलग-अलग कैमरों की जब तलाशी ली जाती है तो अपराधी का पता लग जाता है। हालांकि अन्य कई तकनीकी तरीकें हैं जिनके जरिए अपराधियों का पता लगाया जाता है। लेकिन एक बात तो माननी होगी कि वर्तमान में पुलिस जितनी आधुनिक होती जा रही है। चोर भी उतने ही आधुनिक और शातिर होते जा रहे हैं।

चोरी का अनोखा वीडियो

हमारे पास आज एक वीडियो आया है। इस वीडियो में एक चोर चोरी करने की फिराक में है। लेकिन वह किसी के नजर में आए बगैर चोरी करने की योजना बनाता है। इस दौरान चोर कुछ ऐसा करता या करती है कि वीडियो देख आपको मजा आ जाएगा। दरअसल चोरी का ये वीडियो चोरी का कम मजेदार ज्यादा लगता है। दरअसल चोर जब जोरी करने जाता है तो वह अपने आप को छिपाने का प्रयास करता है। उसने अपने आपको कैमरे की नजर से बचाने के लिए कमाल का प्रयास किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चोर हस्यास्पद तरीके से एक घर में काली पन्नी पहनकर घुसता है।

कैमरे की नजर से बचना है जरूर

दरअसल ये पन्नी को देखकर ऐसा लगता है कि यह कचरा फेंकने वाली पन्नी है। इस पन्नी को वह ऐसे पहनता है कि देखने में कचरा के ढेर ही समझ आता है। इसके बाद चोर धीरे-धीरे चलकर दरवाजे तक आता है। उसी दौरान उसकी नजर एक पार्सल बॉक्स पर पड़ती है। वह झट से उसे अपनी थैली के भीतर छुपा लेता है ताकि सीसीटीवी कैमरे में उसकी पन्नी नजर आए ना कि वो। ऐसा हुआ भी। चोरी के वीडियों में चोर का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन चोर की हरकत जरूर दिख गई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ppv_tahoe नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement