Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कियारा आडवाणी की तरह दिखती है यह महिला, Instagram पर वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक महिला को देख सकते हैं। जो कि हूबहू कियारा आडवाणी की तरह दिख रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 08, 2023 7:11 IST
कियारा के लुक में नजर आई इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर Aishwarya Singh Dhargotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कियारा के लुक में नजर आई इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर Aishwarya Singh Dhargotra

कियारा आडवाणी ने हाल में ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी रचाई है। जिसके बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप एक महिला को देख सकते हैं। जो कि हूबहू कियारा आडवाणी की तरह दिख रही है। इस महिला का नाम Aishwarya Singh Dhargotra है और वह एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर है। एश्वर्या ने बताया कि उन्होंने अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर यह वीडियो बनाया जिसमें वह कियारा आडवाणी के लुक में नजर आ रही हैं। अब वीडियो को देखकर उनके फैंस हैरान हैं क्योंकि वह बिल्कुल कियारा आडवाणी की तरह ही दिख रही हैं।

वीडियो में कियारा के लुक में नजर आईं एश्वर्या

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एश्वर्या हरी साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें वह अपने हाथों में चूड़ी पहन रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में शेरशाह फिल्म का गाना "राता लंबिया-लंबिया रे" बज रहा है जो कि फिल्म की अभिनेत्री कियारा आडवाणी की याद दिला रही है। इस गाने के साथ एश्वर्या का यह लुक एकदम कियारा की कॉपी लग रही है। एक दफा तो यह भी मान लेंगे कि यह कियारा आडवाणी ही है। वीडियो में एश्वर्या खुद को सजते-सवंरते हुए दिखा रही हैं।

यूजर्स के आएं प्यार भरे कमेंट्स

Aishwarya Singh Dhargotra के इंस्टाग्राम पर 62 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एश्वर्या के वीडियो पर यूजर्स ने अपने रिएक्शन भी दिए। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि आप बिल्कुल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की तरह दिखती हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दूसरी बार ध्यान से देखने पर पता चला कि कियारा आडवाणी नहीं है कोई और है लेकिन आप बिल्कुल उनकी तरह ही दिखती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement