Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नहा रही थी महिला तभी गलती से हो गया Live स्ट्रीम, Zoom कॉल पर अंतिम संस्कार में थी शामिल

जूम वीडियो कॉल पर फ्यूनरल अटेंड कर रही महिला की एक छोटी सी लापरवाही उसे बहुत भारी पड़ गई। कॉल के दौरान महिला के मोबाइल का फ्रंट कैमरा ऑन रह गया था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 26, 2024 21:52 IST
महिला का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला का वीडियो हुआ वायरल

आज के समय में तकनीक ने लोगों की इतनी सहूलियत दे दी है कि अब वह कोई भी काम घर बैठे ही निपटा लेते हैं। हर छोटा-बड़ा काम हम चुटकियों में कर लेते हैं। लेकिन अब लोग इस तकनीक के सहारे रिश्तेदारी भी निभा रहे हैं। अब इस महिला को ही देख लीजिए। इसे किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होना था। महिला वहां जाने के बजाय Zoom कॉल पर ही फ्यूनरल अटेंड कर रही थी। तभी उसकी लापरवाही से इतनी बड़ी गलती हो गई कि इसका सदमा वह जीवन भर नहीं भूल पाएगी। 

एक गलती और हो गई गड़बड़ी

दरअसल, महिला ने लाइव स्ट्रीम कॉल के दौरान गलती से अपना कैमरा ऑन कर दिया और फोन को सामने रख वह नहाने चली गई। जिसके बाद लाइव स्ट्रीम के दौरान अन्य लोगों ने महिला को इस हालत में देख लिया। मेट्रो यूके की रिपोर्ट के अनुसार, यह अंतिम संस्कार एक बुजुर्ग व्यक्ति की थी जो कैंसर की वजह से मर गया था। बुजुर्ग व्यक्ति के अंतिम संस्कार में 48 साल की बिजनेस वुमन ज़ूम कॉल पर जुड़ी हुई थी। इस दौरान उसे पता नहीं चला कि उसका कैमरा ऑन है और कैमरे का फोकस उसके तरफ ही है। 

महिला का नहाते हुए लाइव वीडियो हुआ वायरल

अंतिम संस्कार में Zoom वीडियो कॉल की व्यवस्था उन लोगों के लिए की गई थी जो इस फ्यूनरल में नहीं आ सके थे इसलिए वह घर से ही इस फ्यूनरल को अटेंड कर रहे थे। महिला का नहाते हुए वीडियो किसी ने स्क्रीन रिकॉर्ड कर Whatsapp पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने तो कहा कि महिला ने ये सब जानबूझ कर किया होगा। बता दें कि इस तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी लोग वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन पर नंगे दिख चुके हैं, जिनका वीडियो भी वायरल हुआ था।  

ये भी पढ़ें:

लेस्बियन कपल का हुआ ब्रेकअप, एक भारत की तो दूसरी पाकिस्तान से, जानें किसने किसे दिया धोखा

Video: गली का कुत्ता समझ सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए निकल गई महिला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement