Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बुर्के के अंदर महिला ने चुराए हजारों रुपए के सामान, पकड़े जाने पर जो हुआ... देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने बुर्के के अंदर हजारों रुपए के सामान चुराकर जा रही थी लेकिन उसकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और वह पकड़ी गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 13, 2023 16:20 IST
बुर्के के अंदर महिला ने चुरा रखा था हजारों रुपए का सामान। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बुर्के के अंदर महिला ने चुरा रखा था हजारों रुपए का सामान।

बाजार में महिलाओं की शॉपिंग कभी खत्म नहीं होती। अगर आप उनके साथ चले जाएं शॉपिंग पर तो उसके बाद आप कभी भी शॉपिंग का नाम नहीं लेंगे। कुछ महिलाएं तो बस यह कह के जाती हैं कि थोड़ा बहुत ही सामान लूंगी लेकिन आते वक्त झोला उनके समान से भरा होता है। कई महिलाएं ऐसी भी होती हैं जिन्हें बाजार में जो पसंद आ जाता है उसे खरीद लेती हैं। कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो दुकानदारों से पैसे कम करवा कर बहुत सारा समान इकट्ठे खरीद लेती हैं। कुछ महिलाएं तो बस मौका देखकर दुकान के समान चुराकर ले आती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला अपने बुर्का के अंदर बाजार के दुकानों से बहुत सारा सामान चुराकर रख लेती है। इसके बाद वह एक शख्स द्वारा पकड़ीं जाती है।

बुर्के के अंदर से नकला हजारों रुपए का सामान

वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों की नियत कैसी होती है यह साफ दिख रहा है। लोग क्या-क्या सोचकर बाजार में सामान खरीदने जाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला शॉपिंग के लिए बाजार गई हुई है और वहां पर उसे एक पकड़ कर उसकी तालाशी ले रहा है। महिला बुर्का पहनी हुई है और तालाशी के दौरान उसके बुर्के से हजारों रुपए के समान निकलते हैं जन्हें वह चुराकर ले जा रही थी। पहले तो महिला ने अपने बुर्के के अंदर से बहुत सारे कपड़े निकाले जो कि लगभग 10 हजार रुपए के होंगे। फिर उसके बुर्के के अंदर से उसने सैंडल निकाली, सैंडल के बाद बहुत सारे चश्मे निकले और इन सबके बाद ईयररिंग्स और कॉस्मेटिक्स के समान निकलें।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

महिला के बुर्के के अंदर से इतने सारे सामान को निकलता हुआ देख आस-पास के लोग हैरान रह गए। किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि चोरी ऐसे भी की जा सकती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _desisociety नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दिखने में तो ठीक ठाक घर की लग रही है लेकिन ऐसा काम क्यों कर रही। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बुर्के का एकदम सही इस्तेमाल किया है दीदी ने। जबकि कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा- ये तो डोरेमॉन का पॉकेट लग रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 हजार व्यूज और 1.5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

ऑटो ड्राइव मोड पर XUV डालकर कपल कर रहे थे ऐसी हरकत, Video देख भड़क गए लोग

लड़का रोकता रहा पर नहीं मानी लड़की, मुंबई लोकल ट्रेन में Kiss करते हुए कपल का Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement