Friday, May 10, 2024
Advertisement

ऑटो ड्राइव मोड पर XUV डालकर कपल कर रहे थे ऐसी हरकत, Video देख भड़क गए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग काफी गुस्से से भरे हुए है और शख्स को कमेंट कर उसकी हरकत के लिए जमकर सुनाया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 12, 2023 19:26 IST
XUV में युवक ने कर दी ऐसी हरकत जिसे देख लोग भड़क गए- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM XUV में युवक ने कर दी ऐसी हरकत जिसे देख लोग भड़क गए

आजकल की गाड़ियों में इतने कमाल के और नए फीचर्स आ गए हैं कि लोगों का काम बहुत ही आसान हो गया है। टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कंपनियां लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर करती हैं। लेकिन इसका इस्तेमाल अगर आप गलत काम या बेवजह करते हैं तो आप मुश्किल में भी पड़ सकते हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स Mahindra XUV700 को एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मोड में चला रहा है। शख्स को आप देख सकते हैं कि वह ऑटो ड्राइव मोड पर गाड़ी को डालकर रील्स बना रहा है। जबकि गाड़ी में उसकी पत्नी और उसके बच्चे दोनों मौजूद हैं। वीडियो को देख शख्स के इस हरकत पर लोग काफी गुस्से में हैं और उसको जमकर कमेंट कर सुना रहे हैं। वहीं इस मामले पर सवाई माधोपुर पुलिस ने भी संज्ञान लिया है।

ऑटो ड्राइव मोड में गाड़ी को डाल कर रहा था ड्राइव

ऑटोमोबाइल कंपनियां एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसी टेक्नोलॉजी को दुर्घटनाओं को कम करने के लिए बनाते हैं। लेकिन वीडियो में दिख रहे इस शख्स ने इस टेक्नोलॉजी का दुरूपयोग किया और वह गाड़ी को ऑटो ड्राइव मोड में डालकर अपनी पत्नी के साथ मस्ती कर रहा है। कभी वह अपने पैरों को उपर कर ले रहा है तो कभी अपनी पत्नी के गाल को स्क्विज कर रहा है। कभी-कभी वह बच्चों को गोद में उठाकर उन्हें खिला रहा है। वहीं गाड़ीं में पीछे बैठा शख्स इसका वीडियो बना रहा है। शख्स का ध्यान बिल्कुल भी सड़क पर नहीं है और वह लापरवाही कर खुद के साथ-साथ कई लोगों की जान को जोखिम में डाल रहा है। गाड़ी हाईवे पर सरपट दौड़ती जा रही है और पीछे बैकग्राउंड में सुरीली अंखियों वाली गाना बज रहा है।

वीडियो देख यूजर्स ने लगा दी क्लास

वायरल हो रहे इस वीडियो को पिछले हफ्ते अफसर घुड़ासी (afsar_ghudasi44) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी भड़के हुए नजर आए और शख्स के इस हरकत के लिए काफी कुछ बोला। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- रैंडमली ये रील दिखी। यकीन मानिए, आपने ऑटोमोबाइल सामान से जुड़ी ऐसी विचित्र और मूर्खतापूर्ण चीज नहीं देखी होगी। सिर्फ रील बनाने के लिए। कितना हस्यास्पद है ये कि हमें इन जैसे लोगों के साथ सड़क पर गाड़ी चलानी पड़ती है जो कभी भी हादसे को निमंत्रण देते रहते हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- इस ड्राइवर पर कार्रवाई होना चाहिए। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

दोस्तों के साथ मिलकर 2000 रुपए चुराए, पुलिस का खौफ इतना कि 14 साल गुफा में छुपकर बिताया

लड़का रोकता रहा पर नहीं मानी लड़की, मुंबई लोकल ट्रेन में Kiss करते हुए कपल का Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement