Friday, April 26, 2024
Advertisement

सबसे बड़े YouTuber की मौत की खबर झूठी, Mr. Beast ने खुद दिया जिंदा होने का सबूत

दुनिया के सबसे बड़े YouTuber Mr. Beast की मौत की अफवाह एक यूजर ने ट्वीट के जरिए फैला दी थी जिसके बाद खुद Mr. Beast ने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 22, 2023 16:09 IST
Jimmy Donaldson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jimmy Donaldson

दुनिया के सबसे बड़े YouTuber का नाम आपने सुना ही होगा। Mr. Beast के नाम से प्रसिद्ध इस YouTuber के यूट्यूब पर 138 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। पूरी दुनिया में इनके सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। हांलाकि यूट्यूब पर इनके चैनल का नाम भी Mr. Beast है। इनका रियल नेम जिमी डोनाल्डसन है। हाल में ही जिमी डोनाल्डसन की मौत की खबर ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया था। जिसका जवाब जिमी ने अपने ही अंदाज में दिया।

खुद जिमी डोनाल्डसन ने ट्वीट पर किया रिप्लाई

दरअसल, @ExtremeBlitz__ नाम के एक ट्विटर यूजर ने जिमी डोनाल्डसन की फोटो शेयर कर ट्वीट किया था कि जिमी की मौत हो गई है। उसने कैप्शन में लिखा था- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मिस्टर बीस्ट नहीं रहें... बहुत जल्दी चला गया यार..तुम जैसे लीजेंड को कभी नहीं भूल पाएंगे। ट्विटर पर जैसे इस इस यूजर ने जिमी डोनाल्डसन के निधन की खबर के बारे में पोस्ट किया। लाखों लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक ही 15 मिलियन लोगों ने देखा है। पोस्ट की रिच को देखकर खुद मिस्टर बीस्ट ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा- इस पोस्ट पर 1 लाख लाइक क्यों है? 

मौत की खबर निकली अफवाह

मिस्टर बीस्ट के रिप्लाई पर ट्विटर यूजर ने लिखा- मेरे पोस्ट पर रिप्लाई करने के लिए भाई की जान में जान आ गई। मैं इस पोस्ट को हटा लूंगा अगर आप मुझे 10000 डॉलर देंगे तो। यूजर का यह मजाक अन्य यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस घटिया मजाक के लिए उसे खूब सुनाया। एक यूजर ने लिखा- ऐसे फेक न्यूज फैलाने वालों पर कार्रवाई होना चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कम से कम किसी की मौत का तो इतना गंदा मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

हाथ में 3 करोड़ आते ही पत्नी ने दिखाया अपना रंग, पति को छोड़ प्रेमी के साथ की शादी

16 की उम्र में पहला बच्चा, फिर 28 तक बनीं 9 बच्चों की मां, ये महिला लगातार 10 साल रही प्रेग्नेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement