Monday, April 29, 2024
Advertisement

हाथ में 3 करोड़ आते ही पत्नी ने दिखाया अपना रंग, पति को छोड़ प्रेमी के साथ की शादी

महिला ने जैसे ही 3 करोड़ की लॉटरी जीती, उसने अपने पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। महिला की शादी को 20 साल हो चुके थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 21, 2023 23:29 IST
3 करोड़ मिलते ही महिला ने अपने पति को छोड़ा।- India TV Hindi
Image Source : FREE PIK 3 करोड़ मिलते ही महिला ने अपने पति को छोड़ा।

पैसा अच्छे-अच्छों को बदल देता है। इसका जीता-जागता उदाहरण थाईलैंड में देखने को मिला। यहां पर एक महिला ने 3 करोड़ की लॉटरी जीतते ही अपने पति छोड़कर अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। 47 साल के पीड़ित पति नरिन ने बताया कि उसकी पूर्व पत्नी चॉविन ने उसे छोड़ते ही अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली। नरिन ने कहा कि मुझे तो भरोसा ही नहीं हो रहा है कि शादी के 20 साल बाद पत्नी ऐसे छोड़कर चली जाएगी। पत्नी के इस हरकत की वजह से मैं बहुत हैरान-परेशान हूं। 20 साल के रिलेशन के बाद पत्नी ऐसा करेगी मैंने कभी सोचा नहीं था।

पीड़ित पति नरिन

Image Source : FREE PIK
पीड़ित पति नरिन

20 साल का रिश्ता झटके में तोड़ा

नरिन ने आगे कहा कि उसकी पत्नी ने लॉटरी की धनराशी की बात छुपाकर रखी थी। लॉटरी के बारे में उसकी बेटियों ने उसे बताया था। नरिन ने बताया कि जब उसकी पत्नी ने 3 करोड़ रुपए जीते थे तब वह दक्षिण कोरिया में काम कर रहा था। 3 मार्च को वह अपने देश थाईलैंड लौटा तब पता चला कि उसकी पत्नी चॉविन ने किसी और से शादी कर ली है। लॉटरी के पैसों को लेकर मामला कोर्ट में पहुंच गया है और नरिन का कहना है कि उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए। इस मामले की जांच पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां कर रही हैं। वहीं नरिन के वकिल का कहना है कि उनके मुवक्किल को आधा पैसे तो मिलना ही चाहिए।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली की निधी चौधरी जो वकालत छोड़कर सोशल मीडिया स्टार बनीं, आज करती हैं लाखों दिलों पर राज

अंकल ने आज के जनरेशन की सच्चाई बताई, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement