Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली की निधी चौधरी जो वकालत छोड़कर सोशल मीडिया स्टार बनीं, आज करती हैं लाखों दिलों पर राज

निधी चौधरी सोशल मीडिया पर लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। आज उनके हर वीडियो को लाखों लोग देखते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो भी करते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 21, 2023 16:38 IST
निधी चौधरी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निधी चौधरी

सोशल मीडिया से बहुत लोगों ने नाम कमाया है। इसी लिस्ट में निधी चौधरी का नाम भी शुमार है। निधी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। निधी कभी अपने कपड़ों को लेकर तो कभी वास्तु टिप्स को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके ड्रेसिंग सेस को देख लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। निधी सोशल मीडिया पर स्प्रिचुएलिटी, एस्ट्रोलॉजी और वास्तु से जुड़े वीडियो तो बनाती ही हैं साथ में वह फैशन और ब्यूटी को लेकर भी टिप्स देती हैं। You tube पर उन्हें 5 लाख से ज्याद लोग फॉलो करते हैं तो वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके ढाई लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। 

निधी चौधरी

Image Source : INSTAGRAM
निधी चौधरी

वकालत कर चुकी हैं निधी चौधरी

निधी का परिवार बिहार के मधुबनी जिला का रहने वाला है लेकिन उनका जन्म दिल्ली में ही हुआ था। निधी सोशल मीडिया क्रिएटर बनने से पहले वकालत करती थीं। उन्होंने पॉलिटिकल साइंस से BA ऑनर्स किया है फिर उसके बाद निधी ने 3 साल का कोर्स BA LLB भी किया है। निधी दिल्ली के साकेत कोर्ट में प्रैक्टिस भी करती थीं। निधी ने बताया कि जब वह कोर्ट जाती थीं तो लोग उनसे अक्सर उनके फैशन सेंस को लेकर बात करते थे। लोग उनसे यह भी पूछते कि ये बैग कहां से खरीदा या फिर ये कपड़े कहां से लिए? निधी के पिता हमेशा से चाहते थे कि वह ज्यूडिशियरी में ही जाएं लेकिन निधी ने कंटेंट क्रिएटर बनने का फैसला किया।

बिना ब्लाउज के दे रही थी वास्तु टिप्स


निधी चौधरी के हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार निधी चोधरी को लोगों ने खूब ट्रोल किया था जब उन्हें लगा कि वह बिना ब्लाउज पहने एस्ट्रोलॉजी पर टिप्स दे रही हैं। लोगों ने उन्हें इस हद तक ट्रोल किया कि वह परेशान हो गईं थी। कई लोगों ने तो उनके अकाउंट में ब्लाउज के लिए पैसे ट्रांस्फर कर दिए थे। निधी ने बताया कि उन्होंने अपना पहला वीडियो फैशन और ब्यूटी टिप्स पर बनाया था और कुछ ही दिनों में उस वीडियो को 10 हजार से अधिक व्यूज मिल गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें You tube से पहली कमाई करने में 8 महीने का वक्त लग गया था। अब तो निधी चौधरी एक सोशल मीडिया स्टार हैं।

ये भी पढ़ें:

UP Police के पास है माफिया से लेकर मच्छर तक का निदान, नर्सिंग होम में मॉस्किटो क्वॉइल लेकर पहुंचे सिपाही

फॉक्स न्यूज के मालिक रूपर्ट मर्डोक 92 साल की उम्र में करेंगे 5वीं शादी, गर्लफ्रेंड को डायमंड रिंग देकर किया प्रपोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement