Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Video: साड़ी शॉप में घुसकर दो सांडों ने मचाया उत्पात, दोनों ऐसे लड़े कि पूरी दुकान हो गई तहस-नहस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो सांड एक साड़ी की दुकान में आपस में लड़ते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वे दुकान में इतना उत्पात मचाते है कु पूरी दुकान तहस-नहस हो जाती है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 03, 2024 16:35 IST
दुकान में लड़ते हुए दो सांड- India TV Hindi
Image Source : X (GHAR KE KALESH) दुकान में लड़ते हुए दो सांड

गली-गली घूमने वाले आवारा जानवरों से लोग अक्सर परेशान होते रहते हैं। ये जानवर कभी किसी को हादसे के मुंह में ढकेल देते हैं तो कभी किसी की संपत्ति का नुकसान कर देते हैं। लेकिन इसकी जिम्मेदारी लेने वाला कोई नहीं है। हाल में एक ऐसे ही मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो सांड एक साड़ी की दुकान में घुसकर खूब उत्पात मचाते हैं। दुकान में ये सांड आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहा हैं।  

साड़ी की दुकान में भिड़े दो सांड

वायरल हो रहे वीडियो में ये देखा जा सकता है कि कैसे दो सांड एक साड़ी की दुकान में घुस जाते हैं और दुकान में घुसते ही वे आपसे में भिड़ने लगते हैं। वहीं, दोनों सांड दुकान में रखे सारे समान को भी तहस-नहस कर देते हैं। दुकान में सांडों को लड़ते देख लोग अपनी जान बचाकर वहां से बचकर भाग जाते हैं। इन आवारा जानवरों का उत्पात देख वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो देख लोगों ने किया मजेदार कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग ढाई लाख लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये लोग दुकान पर साड़ी खरीदने आए थे लेकिन दुकानदार ने इन्हें अच्छा डिस्काउंट नहीं दिया इसलिए इन्होंने दुकान का ये हाल कर दिया। दूसरे ने लिखा- शॉप वाले का तो बहुत नुकसान हो गया। तीसरे ने लिखा- दोनों अपनी गर्लफ्रेंड के लिए साड़ी खरीदने आए होंगे। ऐसे ही कई और लोगों ने भी वीडियो पर कमेंट किया।

ये भी पढ़ें:

तालाब से नाव लेकर जा रहा था मछुआरा, अचानक तैरते हुए सामने आया ऐसा जानवर जिसे कभी नहीं देखा -VIDEO

"आखिर दीदी की क्या मजबूरी रही होगी", महिला ने पति के साथ शेयर किया Video तो पब्लिक लेने लगी मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement