Saturday, May 11, 2024
Advertisement

आप कभी मत करना ऐसा प्रैंक, वरना आपकी भी हो सकती है ऐसी पिटाई, देखिए वायरल वीडियो

एक शख्स अपनी टीम के साथ सड़क पर खड़े होकर लोगों के साथ प्रैंक कर रहा होता है। मगर उसका यह मजाक एक इंसान को पसंद नहीं आता और वो बिना कुछ सुने उसकी सुताई कर देता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 21, 2023 16:39 IST
प्रैंक करना पड़ गया भारी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्रैंक करना पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर आपने अकसर हंसी मजाक के कई वीडियो देखे होंगे। इसमें आजकल प्रैंक वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दरअसल प्रैंक वीडियो में सड़क पर अनजान लोगों के साथ मजाक किया जाता है और उनका रिएक्शन रिकॉर्ड करके वीडियो पोस्ट किया जाता है। लोगों को इस तरह के वीडियो खूब पसंद आते हैं। इसी वजह से एक शख्स सड़क पर प्रैंक वीडियो शूट करता है मगर उसका यह तरीका उसी पर भारी पड़ जाता है।

शख्स ने कर दिए कान लाल

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर जा रहा है। तभी पीछे से एक इंसान जाकर उसके कान में हॉर्न बजा देता है और पीछे हट जाता है। जिस व्यक्ति के साथ प्रैंक किया गया था, वह पीछे मुड़कर प्रैंक करने वाले को धमकाता है। वह कहता है कि, 'इस बार कर दिया है, अब यह आदत छोड़ दो। वरना मैं बताऊं कि मैं कौन हूं।' इतना कहते ही वह प्रैंक करने वाले शख्स के कान पर एक जोर का थप्पड़ मार देता है। यह देखते ही उसकी टीम का एक दूसरा शख्स वहां आता है और उससे कहता है कि, अंकल सॉरी, हम मजाक कर रहे थे। मगर वह आदमी कुछ नहीं सुनता है और एक बार फिर धमकाते हुए वहां से चला जाता है। वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि जिस आदमी को थप्पड़ पड़ा था, वह अपना कान पकड़ लेता है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे थप्पड़ कितने जोर की पड़ी होगी।

लोगों ने क्या कुछ कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि प्रैंक गलत हो गया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपने रिएक्शन भी शेयर किया है। एक बंदे ने लिखा- इसके साथ अच्छा हुआ। वहीं दूसरे बंदे ने लिखा- प्रैंक करने वाले के साथ ही प्रैंक हो गया।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

करे कोई और भरे कोई! एक शख्स ने सांड को मार दिया डंडा उसके बाद जो हुआ... देखिए वायरल वीडियो

इंडिगो ने शेयर की गणपति बप्पा की सुंदर तस्वीर, फोटो ने लाखों लोगों का जीता दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement