Friday, May 17, 2024
Advertisement

युवक के प्राइवेट पार्ट में लगी आग, फिर आगे जो हुआ जानकर आपके खड़े हो जाएंगे रोंगटे

युवक की हरकत देख हर कोई हैरान है। वीडियो देखने के बाद आप भी यही सवाल पूछेंगे कि युवक आखिर चाहता क्या था?

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 29, 2023 13:25 IST
viral private part video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER युवक के प्राइवेट पार्ट में आग लगी

आपको भी नहीं पता होता है कि सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए। कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद लगता है कि इंसान कुछ भी कर सकता है। जैसे इस वीडियो में युवक अजीबोगरीब हरकत कर रहा है। युवक की हरकत देख हर कोई हैरान है। वीडियो देखने के बाद आप भी यही सवाल पूछेंगे कि युवक आखिर चाहता क्या था? सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

युवक के प्राइवेट पार्ट में लगी आग 

वीडियो में आप एक युवक को देख सकते हैं। युवक के हाथ में लाइटर नजर आ रहा है। वह लाइटर से पैंट की जेब के पास कुछ जलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सारा नजारा उल्टा हो जाता है। आग इतनी तेजी से फैलती है कि आग उसके प्राइवेट पार्ट तक पहुंच जाती है। प्राइवेट पार्ट में आग लग जाती है। युवक पूरी तरह से घबरा जाता है। वह किसी तरह आग बुझाने की कोशिश करता है लेकिन आग बुझाने का नाम नहीं लेता। युवक के कई प्रयास के बाद आग बुझ जाता है।

यूजर्स ने दिया हैरानी भरा जवाब
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सिंथेटिक कपड़े तेल आधारित होते हैं। इसीलिए आर्क फ्लैश से बचाव के लिए जंपर्स कॉटन हैं और नियमों के अनुसार सिंथेटिक कपड़े पहनने की आवश्यकता नहीं है। एक यूजर ने लिखा कि युवक क्या करने की कोशिश कर रहा था? एक यूजर ने कहा कि ऐसी हरकत करने से ही दुनिया में बेरोजगारी है। वहीं कई यूजर्स ने मीम्स के जरिए युवक के ऊपर खूब मजे लिए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement