Friday, April 26, 2024
Advertisement

भाजपा ने पश्चिम बंगाल में संदेशखाली की पीड़िता को दिया लोकसभा का टिकट, बशीरहाट से चुनाव लड़ेंगी रेखा पात्रा

भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपने एक फैसले से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चारों खाने चित्त कर दिया है।केंद्रीय चुनाव समिति ने संदेशखाली मामले की पीड़िता को दिया लोकसभा का टिकट देकर पश्चिम बंगाल की सियासत में खलबली मचा दी है। बीजेपी ने संदेशखाली मामले की पीड़िता रेखा पात्रा को बशीरहाट सीट से उतारा है।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: March 25, 2024 0:09 IST
पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपने एक फैसले से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चारों खाने चित्त कर दिया है। भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने संदेशखाली मामले की पीड़िता को दिया लोकसभा का टिकट देकर पश्चिम बंगाल की सियासत में खलबली मचा दी है। बीजेपी ने संदेशखाली मामले में यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने वाली रेखा पात्रा को बशीरहाट से चुनाव के मैदान में उतारा है। पश्चिम बंगाल के चुनाव में इस बार संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुई दरिंगदगी सबसे बड़ा मुद्दा है। ऐसे में भाजपा ने संदेशखाली पीड़िता को चुनाव मैदान मैदान में उतार कर तृणमूल कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी चुनौती पेश कर दी है। 

भाजपा ने आज अपनी पांचवीं सूची में रेखा पात्रा को बशीरहाट लोकसभा सीट से टिकट दिया है। संदेशखाली मामला भाजपा के लिए पश्चिम बंगाल में टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है। पीएम मोदी ने आरामबाग की अपनी रैली में कहा था, ''संदेशखाली की माताओं और बहनों'' पर हुए अत्याचार से पूरे देश का सिर शर्म से झुक गया है। उन्होंने संदेशखली में अपराध करने वालों को बचाने की कोशिश करने के लिए ममता को दोषी ठहराया था। क्योंकि आरोपी लोग उनकी ही पार्टी के थे। मोदी ने कहा ममता बनर्जी पर सीधा आरोप लगाते कहा था कि बिना राजनीतिक संरक्षण के कोई अपराधी खुद को 56 दिनों तक कैसे बचा सकता है.'' उन्होंने यह भी पूछा कि इंडिया ब्लॉक में ममता के गठबंधन सहयोगी संदेशखाली मुद्दे पर चुप क्यों हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement