Friday, June 21, 2024
Advertisement

ईडी पर हमले के विरोध में बंगाल भाजपा का विरोध प्रदर्शन, कहा- भ्रष्ट हो चुकी है सरकार

टीएमसी नेता शेख शाहजहां के घर रेड मारने पहुंची ईडी की टीम पर बीते दिनों हमला हुआ था। इसके बाद से ही ईडी एक्शन की तैयारी में जुटी हुई है। इस बीच बंगाल भाजपा ने टीएमसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: January 11, 2024 14:44 IST
BJP workers protest against the attack on ED officials in Sandeshkhali in west bengal- India TV Hindi
Image Source : PTI ईडी पर हमले के विरोध में बंगाल भाजपा का विरोध प्रदर्शन

उत्तर 24 परगना के संदेशखली में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के घर रेड मारने पहुंची ईडी की टीम पर बीते दिनों हमला हुआ था। इस हमले में ईडी के कई अधिकारी घायल हो गए थे। इस मामले पर अब पश्चिम बंगाल की भाजपा ईकाई ने आज विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने संदेशखली में ईडी अधिकारियों पर हुए हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष और सांसद सुकांत मजूमदार ने कहा,'ये सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट हो चुकी है और उनके पास सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।'

Related Stories

ईडी पर हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

बता दें कि ईडी की टीम पर हुए हमले के बाद ईडी ने के एक अधिकारी ने बयान जारी करते हुए कहा था कि हमें पुख्ता सूचना मिली थी कि शेख शाहजहां के घर पर हवाला के पैसे रखे हुए हैं। शेख शाहजहां हवाला के रैकेट से जुड़ा हुआ था। ईडी ने कहा कि हमारे पास इस बात की भी पुख्ता जानकारी थी कि उसके घर भारी मात्रा में विदेशी हथियार भी रखे गए हैं। ऐसे में ईडी की रेड ना मार सके, इसलिए शाहजहां शेख की तरफ से हमला करवाया गया। बता दें कि इस हमले के बाद ईडी ने एक्शन लेना शुरू किया। लेकिन अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि टीएमसी नेता बांग्लादेश फरार हो चुका है।

एक्शन की तैयारी में ईडी

सूत्रों की मानें तो पश्चिम बंगाल में ED की टीम पर हमले के बाद अब बड़े एक्शन की तैयारी हो रही है। बीते दिनों ED के डायरेक्टर राहुल नवीन कोलकाता पहुंचे और उन्होंने अधिकारियों संग बैठक की। इस बैठक में ED डायरेक्टर अधिकारियों पर हुए हमले और राशन घोटाले की जांच की समीक्षा की। ED डायरेक्टर के दौरे के साथ ही बॉर्डर पर BSF को भी अलर्ट कर दिया गया है। बता दें कि ईडी पर हमले से पहले शेख शाहजहां का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें टीएमसी नेता यह धमकी देते दिख रहा था कि ईडी और सीबीआई के लोग उसका एक बाल भी नहीं छू सकते।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement