Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

PM मोदी के खूनी खेल वाले बयान पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- कभी-कभी लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, लेकिन....

पीएम मोदी के बयान पर ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि वे बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं। ममता ने पीएम पर हमला करते हुए कहा, आप भ्रष्टाचार के मुद्दे नहीं उठा सकते, क्योंकि आप पीएम केयर्स फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे हुए हैं।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 12, 2023 17:43 IST
ममता बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस यानी TMC पर पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान बीजेपी उम्मीदवारों को धमकाने और बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया। उनके इस बयान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं। वह चाहते हैं कि आम लोगों को परेशानी हो।

पीएम के बयान पर क्या बोलीं ममता?

ममता बनर्जी ने कहा, "आप भ्रष्टाचार के मुद्दे नहीं उठा सकते, क्योंकि आप पीएम केयर्स फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे हुए हैं। आप कभी-कभी लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं, लेकिन हर समय नहीं।" उन्होंने आगे कहा, "अपने ही उन लोगों के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं करते, जो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, पहलवानों पर अत्याचार, मणिपुर में अत्याचार के मामलों में शामिल हैं। राज्य में 16-17 से अधिक लोग मारे गए।"

टीएमसी को लेकर पीएम मोदी ने क्या कहा? 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हो रहे बीजेपी के पंचायती राज परिषद कार्यक्रम को संबोधित करते ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ''राज्य में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में टीएमसी ने कैसा खूनी खेला ये देश ने देखा है। चुनाव में इनका तरीका है कि इलेक्शन की तैयारी करने का मौका मत दो। फिर कोई भी विरोधी दल का या बीजेपी का पर्चा नहीं भरें। इसे लेकर जो कुछ भी ये कर सकते हैं, वो करते हैं। किसी ने फॉर्म भर भी दिया, तो फिर उसके चुनाव लड़ने में अड़ंगा डालते हैं।'' 

पीएम मोदी ने कहा, "टीएमसी कोशिश करती है कि प्रत्याशी को प्रचार करने के लिए जाने नहीं दिया जाए। ये लोग बीजेपी के समर्थक और रिश्तेदारों को भी तंग करते हैं। वोटों की गिनती वाले दिन भय का वातावरण बनाना इनका काम है। इतना करने के बाद भी पश्चिम बंगाल की जनता बीजेपी के लोगों को प्यार देती रही है। राज्य में टीएमसी की राजनीति का ये ही तरीका है।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement