Monday, April 29, 2024
Advertisement

मंगला हाट में भीषण आग ने मचाई थी तबाही, घटना में शामिल एक शख्स को किया गया गिरफ्तार

मंगला हाट अग्निकांड मामले में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। सीएम ममता बनर्जी ने घटनास्थल का दौरा किया था और कहा था कि आपराधिक जांच विभाग घटना की जांच करेगा।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 08, 2023 22:05 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल अपराध जांच विभाग (CID) ​​ने पूर्वी भारत के सबसे बड़े कपड़ा बाजारों में से एक मंगला हाट में आग लगने की घटना में संलिप्तता के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उस व्यक्ति को सोमवार रात को हावड़ा स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया गया।

बाजार में कपड़े की थोक और खुदरा दुकानें 

सीआईडी अधिकारी ने कहा सबूतों में स्पष्ट रूप से आग में उसकी संलिप्तता दिखाई देती है और उसे आज स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। 20 जुलाई की रात को हावड़ा जिले के मंगला हाट में भीषण आग लग गई थी। बाजार में कपड़े की कई थोक और खुदरा दुकानें जलकर राख हो गईं। कुछ व्यापारियों ने आरोप लगाया कि नुकसान पहुंचाने के लिए यह आग लगाई गई थी।

5,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैल गई थी आग

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटनास्थल का दौरा किया था और घोषणा की थी कि आपराधिक जांच विभाग घटना की जांच करेगा। मंगला हाट में लगी भीषण आग में 50 कपड़े की दुकानें जलकर खाक हो गई थीं। आग करीब 5,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैल गई थी। मंगला हाट पूर्वी भारत में सबसे बड़े कपड़ा बाजारों में से एक है। हालांकि, इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement