Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था पति, फिर अचानक से उठाया ये कदम

पुलिस ने बताया कि जब वह अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहा था, जो वर्तमान में अहमदाबाद में रह रही है। पुलिस ने बाद में दक्षिण कोलकाता के गरफा में उनके किराए के घर से लटकता हुआ शव बरामद किया।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 30, 2023 20:01 IST
Committed suicide by hanging- India TV Hindi
Image Source : FILE आत्महत्या

कोलकाता: एक व्यक्ति मोबाइल फ़ोन पर अपनी पत्नी से बात कर रह था। सब कुछ अच्छा चल रहा था कि अचानक से दोनों के बीच बहस होने लगती है। इसके बाद पति वीडियो कॉल पर ही पत्नी के सामने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर लेती है। यह सब इतनी जल्दी घटित हुए कि पत्नी कुछ समझ ही न सकी। मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता है और मृतक की पत्नी इस समय गुजरात के अहमदाबाद में रहती है। 

पुलिस ने बताया कि जब वह अपनी पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहा था, जो वर्तमान में अहमदाबाद में रह रही है। पुलिस ने बाद में दक्षिण कोलकाता के गरफा में उनके किराए के घर से लटकता हुआ शव बरामद किया। मृतक की पहचान प्रसून बंदोपाध्याय (47) के रूप में हुई है, जो निजी बैंक में अधिकारी के रूप में काम करता था। शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक की पत्नी अपर्णा अपनी दो बेटियों के साथ अहमदाबाद में रह रही है। प्रारंभ में, बंदोपाध्याय भी अहमदाबाद में थे और लगभग 18 महीने पहले उनका तबादला कोलकाता हो गया था। तब से वह गरफा में किराए के मकान में रह रहे थे।

फोन टावर से ट्रेस की गई मृतक की लोकेशन 

अपर्णा ने अहमदाबाद से पुलिस को बताया कि उन्होंने सोमवार को दोपहर 1 बजे वीडियो कॉल शुरू की और लगभग 4 बजे तक जारी रही। उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो कॉल के दौरान, उनके बीच तीखी बहस हुई। करीब 4 बजे बंदोपाध्याय अचानक उठे और वीडियो कॉल चालू होने के बावजूद उन्होंने छत के पंखे से फांसी लगा ली। महिला ने कोलकाता पुलिस के मुख्यालय पर फोन करके घटना की जानकारी दी। पुलिस मृतक के मोबाइल फोन की टावर लोकेशन ट्रेस कर किराए के मकान में पहुंची। उन्होंने दरवाजा तोड़कर बंदोपाध्याय का शव बेडरूम से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

ये भी पढ़ें -

'राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग शामिल हुए', बीजेपी ने कुछ इस तरह साधा निशाना

'सनातन धर्म से छेड़छाड़ का मतलब है मानव जीवन से छेड़छाड़' महाराष्ट्र में गरजते हुए और क्या बोले CM योगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement