1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. कोलकाता
  5. कोलकाता हवाईअड्डे पर इंटरनेट सर्वर डाउन होने से मची अफरा-तफरी, करीब 30 उड़ानों में देरी

कोलकाता हवाईअड्डे पर इंटरनेट सर्वर डाउन होने से मची अफरा-तफरी, करीब 30 उड़ानों में देरी

कोलकाता एयरपोर्ट पर सोमवार शाम इंटरनेट सर्वर डाउन होने से अफरा-तफरी मच गई। कोलकाता हवाईअड्डे पर सोमवार को शाम पांच बजकर 15 मिनट पर इंटरनेट सर्वर डाउन हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2019 7:21 IST
Kolkata Airport- India TV
Kolkata Airport

कोलकाता/नयी दिल्ली। कोलकाता एयरपोर्ट पर सोमवार शाम इंटरनेट सर्वर डाउन होने से अफरा-तफरी मच गई। कोलकाता हवाईअड्डे पर सोमवार को शाम पांच बजकर 15 मिनट पर इंटरनेट सर्वर डाउन हो गया। इस गड़बड़ी के चलते विमान सेवाओं पर भी प्रभाव पड़ा। इसके चलते करीब 30 उड़ानों में देरी हो गई। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

हवाई अड्डे के निदेशक कौशिक भट्टाचार्य ने बताया कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के स्थानीय क्षेत्र नेटवर्क (लैन) में एक गड़बड़ी का पता चला जिसके कारण यात्रियों के चैक-इन की प्रक्रिया शाम पांच बजकर 15 मिनट से प्रभावित हुई। उन्होंने बताया कि सेल्‍फ सर्विस प्रवेश काउंटर काम नहीं कर रहा है और एयलाइन शाम साढ़े पांच बजे से ही मैन्युअल तरीके से बोर्डिंग पास जारी कर रही हैं। 

भट्टाचार्य ने बताया, ‘‘शाम साढ़े पांच बजे से रात साढ़े नौ बजे तक करीब 30 उड़ानों में औसतन 20-25 मिनट की देरी हो गई है।’’ एएआई कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे समेत देशभर में 100 से अधिक हवाईअड्डों का प्रबंधन करता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Kolkata News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X