Tuesday, June 11, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोलकाता में मेगा रोड शो, बड़ी संख्या में जुटी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में रोड शो शुरू किया। रोड शो में बड़ी संख्या में भीड़ देखी गई। पीएम को देखने के लिए सड़कों के दोनों तरफ भीड़ दिखाई दे रही थी।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 28, 2024 20:15 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो- India TV Hindi
Image Source : X@BJP4INDIA प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो

कोलकाताः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोलकाता में मेगा रोड शो किया। पीएम मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। कोलकाता में रोड शो से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री श्री सारदा मायेर बाड़ी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की। 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

पीएम मोदी ने कोलकाता से उत्तर 24-परगना के बारासात में रोड शो किया। यहां पर पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "देश में संविधान.. तानाशाही...तानाशाही...तानाशाही चिल्लाने वालों की जमात यहां बंगाल में आकर देखो कि यहां पर क्या हो रहा है। आपकी बोलती बंद हो जाएगी। 

पीएम मोदी ने टीएमसी पर साधा निशाना

बारासात में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने और ‘वोट जिहाद’ को बढ़ावा देने के लिए अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के युवाओं के अधिकार छीनने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों पर सवाल उठाने के लिए उनकी आलोचना की और आश्चर्य जताते हुए कहा कि क्या तृणमूल कांग्रेस प्रतिकूल फैसलों के बाद अब न्यायधीशों के पीछे भी ‘अपने गुंडे’ छोड़ देगी?

उन्होंने कहा, ‘‘बंगाल में तृणमूल ने ओबीसी को जो धोखा दिया, उसकी पोल अदालत ने खोल दी है। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कहा है कि 77 मुसलमान जातियों को ओबीसी घोषित करना गैर-कानूनी और असंवैधानिक है। यानी तृणमूल ने लाखों ओबीसी नौजवानों का हक रातों-रात वोट जिहाद वालों की मदद के लिए लूट लिया। तृणमूल ने राज्य के ओबीसी समुदाय को धोखा दिया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement