Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चाय बनाकर लोगों को पिला रहीं ममता बनर्जी, चुनाव से पहले एक्टिव मोड में दीदी

पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी आज जलपाईगुड़ी के मालबाजार पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने हाथों से चाय बनाकर लोगों को पिलाई। बता दे कि पंचायत चुनाव में जीत को सुनिश्चित करने के लिए ममता बनर्जी खुद घूम-घूमकर चुनाव प्रचार करने में जुटी हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 26, 2023 19:29 IST
Mamata Banerjee in active mode before panchayat elections made tea for the people - India TV Hindi
Image Source : ANI चाय बनाकर लोगों को पिला रहीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर ममता बनर्जी एक्टिव मोड में दिख रही है। वह जगह-जगह घूमकर चुनाव प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में सीएम ममता बनर्जी चुनाव प्रचार करने के लिए जलपाईगुड़ी के मालबाजार पहुंची थी। यहां उन्होंने एक चाय की दुकान पर चाकर पहले तो खुद चाय बनाई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों को ममता बनर्जी ने चाय पिलाई। बता दें कि राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पक्ष व विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप शुरू हो चुका है। इस बीच ममता बनर्जी ने राज्य में केंद्रीय बलों की तैनाती को लेकर बीएसएफ पर गंभीर आरोप  लगाए हैं।

ममता बनर्जी ने लोगों को पिलाई चाय

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीएसएफ भाजपा के इशारे पर सीमावर्ती वोटरों को डराने का काम कर रही है। इस कारण बंगाल पुलिस को ममता बनर्जी ने निर्देश दिया है कि बीएसएफ की गतिविधियों पर नजर रखी जाए। पंचायत चुनाव के मद्देनजर ममता बनर्जी ने एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि बीएसएफफ के कुछ अधिकारी सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और वोटरों को धमका रहे हैं। सीमावर्ती इलाके को वोटरों को वो धमकाकर टीएमसी को वोट न देने के लिए कह रहे हैं। मैं लोगों से अपील करती हूं कि वे निडर होकर चुनाव में भाग लें। 

भाजपा, कांग्रेस और सीपीएम पर साधा निशाना

गौरतलब है कि सीएम ममता बनर्जी बीते दिनों विपक्षी दलों की मीटिंग में भाग लेने के लिए पटना पहुंची थी। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर प्रेस को संबोधित किया और कहा था कि मीटिंग में सबकुछ अच्छा रहा है। एक साथ मिलकर हम भाजपा को हरा देंगे। इस बैठक से लौटने के बाद ममता बनर्जी ने सीपीएम और कांग्रेस को महाघोंट बताते हुए कहा कि भाजपा झूठों की पार्टी हैं। उसे वोट न दें। कांग्रेस और सीपीएम को बाय-बाय करें। बता दें कि कूचबिहार में पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये कहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement