Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाएगी बंगाल सरकार, कोटा से वापस आएंगे सभी बच्चे: ममता

उत्तर प्रदेश के बाद अब पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने भी लॉकडाउन के चलते दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2020 12:03 IST
Mamata banerjee says W Bengal Government to bring back all...- India TV Hindi
Mamata banerjee says W Bengal Government to bring back all migrants and Students 

उत्तर प्रदेश के बाद अब पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने भी लॉकडाउन के चलते दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि दूसरों राज्यों में फंसे लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। बंगाल सरकार सभी को सुरक्षित घर लाने के प्रयास कर रही है। बता दें कि आज ही प्रधानमंत्री देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन और कोरोना वायरस संकट को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैं। 

ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए कहा कि दूसरे राज्यों में लॉकडाउन के जरिए फंसे बंगाल वासियों की घर वापसी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। मैंने अपने अधिकारियों से जरूरी कदम उठाने के लिए कह दिया है। जब तक जो जहां हैं, वहां उन्हें घबराने की जरूरत नहीं हैं। मुश्किल घड़ी में मैं आप सभी के साथ हूं। 

कोटा से वापस आएंगे सभी बच्चे 

अपने ट्वीट में ममता बनर्जी ने कोटा में फंसे पश्चिम बंगाल के सभी बच्चों को भी उनकी घर वापसी के लिए आश्वस्त किया। ममता बनर्जी ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से बच्चों की मदद करने के लिए प्रयत्न कर रही हूं। बच्चों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू कर दी गई है। बंगाल के सभी बच्चे कोटा से जल्द ही बंगाल के लिए वापसी का सफर शरू करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement