Monday, April 29, 2024
Advertisement

आखिरकार PM मोदी से मिलीं संदेशखाली की महिलाएं! बंगाल पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

संदेशखाली की महिलाओं ने बंगाल पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पीएम की रैली वाले मैदान में पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Subhash Kumar Updated on: March 06, 2024 14:25 IST
संदेशखाली की महिलाओं का आरोप। (सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI संदेशखाली की महिलाओं का आरोप। (सांकेतिक फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। यहां के बारासात क्षेत्र में पीएम मोदी ने रैली की है और राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। सुबह से ही इस बात की चर्चा थी कि पीएम मोदी यहां संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी मिलेंगे। हालांकि, संदेशखाली की महिलाओं ने बंगाल पुलिस पर उन्हें रोकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पीएम की रैली वाले मैदान में पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया। हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन के बाद स्टेज से उतरते वक्त संदेशखाली की 5 महिलाओं से मुलाकात की। 

पीएम ने सुना महिलाओं का दर्द

पीएम मोदी ने बारासात में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की है। संदेशखाली की महिलाओं ने पीएम के सामने अपनी आपबीती रखी और पीएम ने एक पिता तुल्य की तरह उन्हें धैर्यपूर्वक सुना। पीड़ित महिलाएं इस बात से काफी भावुक थीं कि पीएम ने उनका दर्द समझा। 

 

क्या बोलीं संदेशखाली की महिलाएं?

बारासात में पहुंची संदेशखाली की महिलाओं ने बंगाल पुलिस के ऊपर कई आरोप लगाएं। महिलाओं ने कहा कि हमें पुलिस द्वारा रोक दिया गया। महिलाओं ने बातचीत में जानकारी दी कि हमें मैदान में पहुंचने से पहले ही रोक दिया गया। महिलाओं ने बताया कि जगह-जगह पर हमारी बसों को रोका गया। 

बंगाल पर TMC नाम का ग्रहण- पीएम मोदी

बारासात की रैली में पीएम मोदी ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि बंगाल पर TMC नाम का ग्रहण लगा हुआ है। वो इस राज्य के विकास को आगे नहीं बढ़ने दे रहा। इसलिए आप सभी बहनों को इंडी गठबंधन को हराना हैं, देश के कोने-कोने में कमल खिलाना हैं। भारत की नारीशक्ति विकसित भारत की एक सशक्त स्तंभ है। भारत की नारीशक्ति की आर्थिक शक्ति बढ़े, इसके लिए बीते 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने लगातार काम किया है।

TMC को अपने अत्याचारी नेता पर भरोसा- पीएम मोदी

बारासात की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि TMC सरकार को अपने अत्याचारी नेता पर भरोसा है, बांग्ला बहन-बेटियों पर भरोसा नहीं है। इस व्यवहार से बंगाल की महिलाएं, देश की महिलाएं आक्रोश में हैं। नारीशक्ति के आक्रोश का ये ज्वार संदेशखाली तक ही सीमित नहीं रहने वाला। इसी धरती पर टीएमसी के राज में नारी शक्ति पर अत्याचार का पाप हुआ है। पीएम ने कहा कि सन्देशखली में जो कुछ भी हुआ उससे  किसी का भी दिल शर्म से झुक जायेगा।

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के बारासात में ममता सरकार पर बरसे PM मोदी, कहा- संदेशखाली की घटना से सबका सिर शर्म से नीचे झुक गया

संदेशखाली की पीड़ितों से मिलेंगे PM मोदी, बिना घूंघट रैली में आएंगी पीड़ित महिलाएं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement