Thursday, May 02, 2024
Advertisement

वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर चले पत्थर, पिछले दो दिनों में पथराव की दूसरी घटना

भारत की सबसे तेज गति से दौड़नेवाली ट्रेन पर एकबार फिर पथराव हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस ट्रेन पर न्यू जलपाईगुड़ी के पास पथराव की घटना हुई है। इस संबंध में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Gonika Arora Reported By: Gonika Arora @AroraGonika
Updated on: January 04, 2023 6:21 IST
वंदे भारत एक्सप्रेस- India TV Hindi
Image Source : फाइल वंदे भारत एक्सप्रेस

न्यू जलपाईगुड़ी: वंदे भारत एक्सप्रेस पर एक बार फिर पथराव की घटना सामने आई है। पश्चिम बंगाल में पिछले दो दिनों में दूसरी बार वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव हुआ है। यह ट्रेन हावड़ा और न्यू जलपाईगुड़ी के बीच चलती है। जानकारी के मुताबिक इस ट्रेन पर न्यू जलपाईगुड़ी के पास पथराव की घटना हुई है। इस संबंध में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक मंगलवार शाम 5 बजकर 57 मिनट पर 22302 डाउन (वंदे भारत एक्सप्रेस) मालदा पहुंची। पत्थरबाजी के कारण कोच नंबर-1 के शीशे टूटे हुए पाए गए। पूछताछ करने पर पता चला कि दिन में 1.20 पर जब ट्रेन न्यू जलपाईगुड़ी की तरफ जा रही थी उसी समय  सी-3 और सी-6 दोनों कोचों पर पथराव किए गए। 

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

Image Source : इंडिया टीवी
वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को मालदा शहर से लगभग 50 किलोमीटर दूर कुमारगंज रेलवे स्टेशन के पास सोमवार शाम पांच बजकर 10 मिनट पर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना हुई थी। इस घटना में कोई घायल नहीं हुई था। हालांकि पथराव की घटना के बाद ट्रेन को बीच रास्ते में नहीं रोका गया था। वंदेभारत एक्सप्रेस मालदा टाउन रेलवे स्टेशन पर अपने तय कार्यक्रम के तहत ही रुकी। मालदा टाउन रेलवे स्टेशन राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के आईसी प्रशांत राय ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) मामले की जांच कर रहा है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement