1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक ने चुनाव लड़ने से किया इनकार

ममता की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब तृणमूल कांग्रेस के विधायक डॉ. रबिरंजन चटोपाध्याय ने एक चिट्ठी लिखी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 10, 2021 14:50 IST
ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक ने चुनाव नहीं लड़ने से किया इनकार- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक ने चुनाव नहीं लड़ने से किया इनकार

कोलकाता: बंगाल की राजनीति में उभरा भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक ओर ममता के एक-एक साथी उनका साथ छोड़ रहे हैं वहीं बर्धमान दक्षिण सीट से तृणमूल कांग्रेस के विधायक डॉ. रबिरंजन चटोपाध्याय ने चिट्ठी लिखकर ममता बनर्जी से कहा है कि वे अगला विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। रबिरंजन चटोपाध्याय ने इस संबंध में ममता बनर्जी को लिखी चिट्ठी में खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया है। 

पश्चिम बंगाल में बर्धमान सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 79 वर्षीय विधायक डी.रबfरंजन चट्टोपाध्याय लगातार दो कार्यकाल के लिए सेवा करने का मौका देने के वास्ते ममता बनर्जी का आभार जताया। वरिष्ठ नेता तकनीकी शिक्षा एवं प्रशिक्षण और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तथा जैव प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री भी रह चुके हैं। बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

डॉ. रबिरंजन चटोपाध्याय ने कहा कि मैंने अपनी उम्र और शारीरिक स्थिति के कारण अगले विधानसभा चुनाव में नहीं लड़ने का फैसला किया है। यह संदेश मैंने टीम लीडर ममता बनर्जी  को भी भेजा है। मैं अपने प्रिय बर्धमान लोगों को धन्यवाद देता हूं और उनके अच्छे काम की कामना करता हूं।

रायगंज की रैली में बीजेपी पर बरसीं ममता

रायगंज की रैली में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि बीजेपी ‘रथ यात्रा’ का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए कर रही है। उन्होंने कहा कि जिन्हें बंगाल की संस्कृति, इतिहास के बारे में पता नहीं है, वे बता रहे हैं कि उसकी रक्षा कैसे की जाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC विधायक ने चुनाव लड़ने से किया इनकार News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
X