Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अधीर रंजन चौधरी के राइट हैंड रहे सत्येन चौधरी की हत्या, बंगाल के बहरामपुर में मारी गोली

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में टीएमसी कार्यकर्ता सत्येन चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि सत्येन एक समय पर अधीर रंजन चौधरी के दाहिने हाथ के रूप में जाने जाते थे।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 07, 2024 16:44 IST
satyen chaodhary- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सत्येन चौधरी की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में दिन दहाड़े गोलियां चली हैं। खबर है कि लोकसभा चुनाव से पहले एक सक्रिय तृणमूल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बहरामपुर थाना अंतर्गत भकुरी चालटिया इलाके में रविवार दोपहर को तृणमूल कार्यकर्ता सत्येन चौधरी को गोली मार दी गई। जिसके बाद बहरामपुर मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि भाकुड़ी चालटिया इलाके में जिस घर में सत्येन चौधरी बैठे थे, उसके पास एक फ्लैट बन रहा था। तभी एक मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने खड़े-खड़े ही उन्हें गोली मार दी। सत्यन चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पाकर बहरामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस प्रशासन ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। बहरहाल, लोकसभा चुनाव से पहले इस गोलीबारी की घटना से शहर के लोग काफी भयभीत हैं।

कभी अधीर रंजन चौधरी के रहे राइट हैंड

सूत्रों के मुताबिक, सत्येन बहरामपुर के भाकुरी इलाके में एक बहुमंजिला इमारत के पास कुछ अनुयायियों के साथ बैठे थे। उसी समय बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। यह नेता कभी जिले में अधीर रंजन चौधरी के दाहिने हाथ के रूप में जाने जाते थे। बाद में उनसे मतभेद के चलते सत्येन ने कांग्रेस छोड़ दी और तृणमूल में शामिल हो गये। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पिछले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से असहमति के कारण वह पार्टी से दूर रहे थे। हालांकि, पुलिस ने इस तृणमूल कार्यकर्ता की मौत के पीछे का सही कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement