Friday, May 17, 2024
Advertisement

रामलला पर गीताबेन रबारी ने गाया ऐसा भजन, पीएम मोदी भी शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए

भव्य राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से कई सारे भजन रिलीज हो रहे हैं। ऐसा ही एक भजन गुजरात की गीताबेन रबारी ने गाया है जिसे खुद पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 07, 2024 16:44 IST
geetaben rabari- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पीएम मोदी ने शेयर किया गीताबेन रबारी का भजन

अयोध्या में 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर में पीएम मोदी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। लेकिन उससे पहले ना सिर्फ अयोध्या बल्कि पूरा देश राम रंग में सना हुआ है। तमाम गीतकार श्री राम के लिए नए-नए भजन बना रहे हैं। इसी क्रम में गुजरात के कच्छ की मशहूर गीतकार गीताबेन रबारी ने भी भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक भजन रिलीज किया है। ये भजन इतना मधुर है कि पीएम मोदी को भी बेहद पसंद आया है। लिहाजा पीएम इस भजन को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए।

पीएम बोले- भावविभोर करने वाला है भजन

गीतकार गीताबेन रबारी के इस भजन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा, "अयोध्या में प्रभु श्री राम के दिव्य-भव्य मंदिर में राम लला के आगमन का इंतजार खत्म होने वाला है। देशभर के मेरे परिवारजनों को उनकी प्राण-प्रतिष्ठा की बेसब्री से प्रतीक्षा है। उनके स्वागत में गीताबेन रबारी जी का ये भजन भावविभोर करने वाला है।"

गीताबेन रबारी ने पीएम मोदी का जताया आभार

पीएम मोदी ने जब ये भजन शेयर किया तो गीताबेन रबारी ने इसपर बेहद खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि 10 दिन पहले उन्होंने ये गीत 'राम घर आए' रिलीज किया था और अब इसे भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने शेयर किया है, उसके लिए मोदी जी को खूब सारा धन्यवाद और अपना आशीर्वाद बनाएं रखें। गीताबेन ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि पीएम मोदी के माध्यम से मेरा गीत पूरे भारत और सनातनियों तक पहुंच रहा है। 

22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 5 अगस्त, 2020 को अयोध्या में मंदिर के लिए ‘भूमिपूजन’ किया था और अब 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है। इसके लिए पूरे अयोध्या को भव्य रूप में सजाया गया है। बताया जा रहा है कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एक लाख से अधिक श्रद्धालुओं के अयोध्या आने की उम्मीद है। वहीं देश और विदेश से आमंत्रित अतिथियों की संख्या करीब सात हजार है।

ये भी पढ़ें-

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement