Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने जयपुर में बीजेपी विधायक और पदाधिकारियों के साथ की मीटिंग, डिनर में खाने को मिली ये चीजें

प्रधानमंत्री मोदी करीब 35 साल के बाद जयपुर के बीजेपी दफ्तर में पहुंचे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर में विधायकों और मंत्रियों व पदाधिकारियों के साथ बातचीत की।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Mangal Yadav Updated on: January 05, 2024 23:00 IST
बीजेपी ऑफिस में पीएम मोदी का स्वागत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी ऑफिस में पीएम मोदी का स्वागत

जयपुरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए शुक्रवार शाम जयपुर पहुंचे। पीएम मोदी विशेष विमान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे। राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की। हवाई अड्डे से मोदी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। तय कार्यक्रम के अनुसार मोदी भाजपा प्रदेश कार्यालय में विधायकों एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक की।  प्रधानमंत्री मोदी करीब 35 साल के बाद जयपुर के बीजेपी दफ्तर में पहुंचे हैं।

बीजेपी दफ्तर में तीन घंटे तक रहे पीएम मोदी

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी दफ्तर में करीब 3 घंटे का समय दिया। इस दौरान उन्होंने करीब 2 घंटे तक सभी विधायकों-मंत्रियों से परिचय प्राप्त किया और भोजन के बाद राज भवन निकल गए। पीएम मोदी सभी विधायकों और मंत्रियों से संवाद भी किया।

मंत्रियों और विधायकों को दिया ये संदेश

प्रधानमंत्री ने नई सरकार को गुड गवर्नेंस का संदेश दिया और इस बात पर जोर दिया कि सरकार चलाते समय अहंकार का भाव ना रहे। आम आदमी के कल्याण के लिए क्या बेहतर किया जा सकता है इस पर लगातार काम किया जाए। इसके साथी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर अभी से काम करने की लिए भी संदेश दिया है। बता दें कि राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटें हैं। उन्हें जीतने के लिए प्रधानमंत्री ने अभी से लग जाने के लिए भाजपा के नेताओं, विधायकों और मंत्रियों को कह दिया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने, उन्हें बताने और लोगों को लाभ देने तक की बात कही है। 

पीएम मोदी को डिनर में खाने को मिली ये चीजें

पीएम मोदी को डिनर में श्री अन्न यानी मोटे अनाज जैसे बाजरा मक्का जौ आदि से बने व्यंजन जैसे बाजरे की रोटी, खिचड़ी आदि रखे गए थे। पीएम मोदी ने राजस्थान के ललीज व्यंजन को बड़े ही चाव से खाया।

पीएम मोदी रात जयपुर में रहेंगे 

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने पत्रकारों को बताया कि मोदी पार्टी पदाधिकारियों से से बातचीत करने के बाद रात में जयपुर में भी विश्राम करेंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं। कार्यालय को सजाया गया है और रंग बिरंगी रोशनी की गयी है। वहीं हवाई अड्डे से लेकर पार्टी कार्यालय तथा अन्य मार्गों पर भाजपा के झंडे, बैनर आदि लगाए गए हैं। 

इन कार्यक्रमों में भी करेंगे शिरकत

उल्लेखनीय है कि मोदी शनिवार को यहां पुलिस महानिदेशक-महानिरीक्षक सम्मेलन में भाग लेंगे। आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 6 से 7 जनवरी को जयपुर के राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय केंद्र में आयोजित पुलिस महानिदेशकों/महानिरीक्षकों के अखिल भारतीय सम्मेलन में भाग लेंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement