Friday, April 26, 2024
Advertisement

बंगाल के टीटागढ़ में भाजपा नेता की हत्या के मामले में सीआईडी ने 2 को किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में हुई भाजपा नेता की हत्या से जुड़े मामले में सीआईडी ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोमवार रात को आरोपियों को जिले में स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 06, 2020 22:06 IST
BJP leaders meet the governor at the Raj Bhavan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BJP leaders meet the governor at the Raj Bhavan

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में हुई भाजपा नेता की हत्या से जुड़े मामले में सीआईडी ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सोमवार रात को आरोपियों को जिले में स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। सीआईडी अधिकारी ने कहा, “हमने मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। हत्या में और लोग भी शामिल हैं। जांच जारी है।” 

बैरकपुर उप मंडल में रविवार को टीटागढ़ पुलिस थाने के पास बाइक सवार दो हमलावरों ने भाजपा नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शुक्ला को पीठ और ऊपरी धड़ में कई गोली मारी गई थी। 

इसके बाद शुक्ला के पिता चंद्रमणि शुक्ला ने मंगलवार को बैरकपुर और टीटागढ़ नगरपालिका के दो निवर्तमान मेयरों सहित सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

एफआईआर में टीटागढ़ नगरपालिका के पूर्व महापौर प्रशांत चौधरी और बैरकपुर नगरपालिका के निवर्तमान मेयर उत्तम दास को आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चंद्रमणि शुक्ला ने चौधरी, दास और पांच अन्य लोगों एम.डी. कुर्रम खान, भोला प्रसाद, रंजीत पाल, अरमान मोंडल और बंटुल के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना के विरोध में सोमवार को भाजपा ने 12 घंटे के बैरकपुर बंद का आह्वान किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement