Friday, May 03, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, टूट गया ट्रेन का शीशा, यात्रियों ने कहा- दोबारा यात्रा करने में लग रहा डर

रेलवे के अधिकारी कौशिक मित्रा ने इस बाबत कहा कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में फिलहाल जांच के लिए आदेश जारी कर दिया गया है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 12, 2023 7:47 IST
Vande Bharat train vandalize by stone pelters in West Bengal train glass was broken- India TV Hindi
Image Source : PTI पश्चिम बंगाल में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव

West Bengal Vande Bharat Train: पश्चिम बंगाल में एरक बार फिर वंदे भारत ट्रेन पर पथरा किया गया है। शनिवार की रात 11 मार्च को वंदे भारत ट्रेन जब हावड़ा की तरफ आ रही थी। इस दौरान फरक्का के पास वंदे भारत ट्रेन के शीशे पर पथराव किया गया। इस दौरान ट्रेन का शीशा टूट गया। रेलवे के अधिकारी कौशिक मित्रा ने इस बाबत कहा कि वंदे भारत ट्रेन पर पथराव दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में फिलहाल जांच के लिए आदेश जारी कर दिया गया है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। साथ ही आगे इस तरह की घटना न हो इस बाबत लोगों को जागरुक भी किया जाएगा।

वंदे भारत ट्रेन पर पथराव

वंदे भारत ट्रेन पर हुए पथराव के बाद यात्रियों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस बाबत कुछ लोगों का कहना है कि इस ट्रेन से दोबारा यात्रा करने में उन्हें डर लग रहा है। बता दें कि पिछले साल दार्जिलिंग के फांसीदेवा में भी वंदे भारत ट्रेन पर पथराव किया गया था। इस दौरान ट्रेन की खिड़कियों को नुकसान पहुंचा था। वहीं पश्चिम बंगाल के मालदा में भी ऐसी ही घटना देखने को मिली थी। बता दें कि ऐसी ही घटना कई राज्यों में देखने को मिली है। बता दें कि बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 30 दिसंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन किया था।

पहले भी हुई है ऐसी घटना

वंदे भारत ट्रेन के शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद पथराव देखने को मिला है। साथ  ही बंगाल की सीमा के सटे बिहार के किशनगंज जिले के पास भी ट्रेन पर पथराव हुआ था। इस घटना में ट्रेन के शीशे टूट गए थे। पश्चिम बंगाल में वंदे भारत ट्रेन पर हुए पथराव का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखने पर समझ आ रहा है कि वंदे भारत ट्रेन के शीशे टूट चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement