1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. बंगाल में 'बुआ Vs बेटी': BJP ने 'नवरत्नों' के सहारे ममता बनर्जी पर किया पलटवार

बंगाल में 'बुआ Vs बेटी': BJP ने 'नवरत्नों' के सहारे ममता बनर्जी पर किया पलटवार

पश्चिम बंगाल बीजेपी ने 'नवरत्नों' का सहारा लेते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- 'बंगाल अपनी बेटी चाहता है बुआ को नहीं।'

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 27, 2021 16:09 IST
बंगाल में 'बुआ Vs बेटी': BJP ने 'नवरत्नों' के सहारे ममता बनर्जी पर किया पलटवार- India TV Hindi
Image Source : @BJP4BENGAL बंगाल में 'बुआ Vs बेटी': BJP ने 'नवरत्नों' के सहारे ममता बनर्जी पर किया पलटवार

नई दिल्ली/कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही चुनावी माहौल गर्मा गया है। टीएमसी बीजेपी पर हमला करते हुए कहती है कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए। इसके बाद पश्चिम बंगाल बीजेपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच की लड़ाई अब बुआ Vs बेटी पर आ गई है।

पश्चिम बंगाल बीजेपी ने 'नवरत्नों' का सहारा लेते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- 'बंगाल अपनी बेटी चाहता है बुआ को नहीं।' इस तस्वीर में पश्चिम बंगाल बीजेपी से जुड़ी कई महिला नेताओं की तस्वीर है। यहां बीजेपी ने ममता को बुआ बताया है।

इससे पहले बीजेपी ने ममता पर कुछ इसी अंदाज में हमला बोलते हुए वीडियो शेयर किया था। बंगाल में ममता बनर्जी के रूप में टीएमसी का चेहरा आगे है, मगर अब इसके जवाब में बीजेपी ने बंगाल बीजेपी की महिला नेत्रियों को आगे कर दिया है। बीजेपी की बंगाल इकाई ने अपनी 9 महिला नेताओं का ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया है।

देबोश्री चौधरी, लॉकेट चटर्जी समेत इनकी तस्वीर की साझा

तस्वीर में पहले नंबर पर बीजेपी सांसद देबोश्री चौधरी और दूसरे नंबर पर सांसद लॉकेट चटर्जी हैं। देबोश्री बंगाल में बीजेपी का दलित चेहरा हैं। रायगंज से सांसद देबोश्री को मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री बनाया गया था। इसके साथ बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल, राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली, भारती घोष, मफूजा खातून, श्रीपूर्णा मित्र चौधरी, तनुजा चक्रबर्ती और फाल्गुनी पात्रा समेत कई महिला नेताओं की फोटो है। बीजेपी ने इन्हें बंगाल की बेटी बताया है। वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी की तस्वीर है। उनका बैकग्राउंड ब्लैक एंड व्हाइट है, यानी बीजेपी उनका समय खत्म होने का इशारा कर रही है। 

टीएमसी के हमले के जवाब में बीजेपी ने बंगाल बीजेपी की महिला नेत्रियों को आगे कर दिया है। बंगाल बीजेपी ने अपनी नौ महिला नेताओं का पोस्टर जारी करते हुए कहा है कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए बुआ नहीं। पोस्टर में बंगाली भाषा के पिशी शब्द का इस्तेमाल किया गया है। ये वो शब्द है जो बीजेपी ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ 'पिशी-भायपो' कहकर करती है। इस पोस्टर में बीजेपी ने ममता बनर्जी को बुआ के तौर पर पेश किया है। बता दें कि टीएमसी ने बंगाल चुनाव 2021 के अभियान की शुरुआत करते हुए 'बंगाल को चाहिए अपनी बेटी' का नारा दिया था। इसी के साथ टीएम ने 'स्थानीय बनाम बाहरी' के मुद्दे को और हवा दे दी। 

एमपी के सीएम शिवराज बंगाल में करेंगे चुनावी सभा

बता दें कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार (28 फरवरी) को बंगाल में चुनावी सभा करेंगे। वह बीजेपी की परिवर्तन रैली में शामिल होंगे। 28 फरवरी को सुबह कालीघाट मंदिर और दक्षिणेश्वर मंदिर के दर्शन करेंगे। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान कोलकाता के निकट धुलागोरी मोड़ से हावड़ा साउथ तक परिवर्तन रैली करेंगे। मुख्यमंत्री धुलागोरी मोड़, आलमपुर और हावड़ा साउथ में आम सभा को संबोधित करेंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बंगाल में 'बुआ Vs बेटी': BJP ने 'नवरत्नों' के सहारे ममता बनर्जी पर किया पलटवार News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
X