Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पुलवामा में शहीद हुए CRPF के जवानों को सिंगापुर में दी गई श्रद्धांजलि

सिंगापुर में भारतीय समुदाय के 200 से अधिक लोगों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: February 24, 2019 12:05 IST
Pulwama attack (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI Pulwama attack (File Photo)

सिंगापुर: सिंगापुर में भारतीय समुदाय के 200 से अधिक लोगों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। भारतीय समुदाय ने शहीद जवानों की याद में शुक्रवार को मोमबत्तियां जलाईं। यहां भारतीय उच्चायोग के ग्रेन्ज रोड कॉम्पलेक्स में हुए इस कार्यक्रम में सिंगापुर के विदेश मंत्रालय के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

सिंगापुर में भारतीय उच्चायुक्त जावेद अशरफ ने कहा कि मारे गए अर्द्धसैनिक बल के जवानों के प्रति जो दुख और समर्थन है वह विश्वभर में भारतीय समुदाय में गहन पीड़ा को दर्शाता है। संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

सिंगापुर के विदेश मंत्री विवियन बालाकृष्णन ने भारत के विदेश मंत्री को पत्र भेज कर ‘‘आतंक के इस बेवजह कृत्य’’ की निंदा की तथा पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement