Road Accident in Egypt: मिस्र में दर्दनाक सड़क हादसा; यात्री बस ट्रक से टकराई, 17 की मौत, 4 घायल

Road Accident in Egypt: मिस्र में हर साल सड़क हादसों में हजारों लोगों की जान जाती है। इस दर्दनाक हादसे से पहले 19 जुलाई को भी एक यात्री बस मिस्र के दक्षिणी मिन्या प्रांत में हादसे का शिकार हो गई जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई थी।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: August 03, 2022 15:55 IST
Road Accident- India TV Hindi News
Image Source : ANI Road Accident

Highlights

  • सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत
  • यात्री बस की टक्कर ट्रक से हुई
  • घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Road Accident in Egypt: दक्षिणी मिस्र में एक सड़क हादसे में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए हैं। स्थानीय पुलिस के अनुसार हादसा मंगलवार रात सोहाग प्रांत में जुहयनाह जिले में हुआ, जब एक छोटी यात्री बस की एक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। शवों को ले जाने और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कई एम्बुलेंस को मौके पर भेजा गया। मिस्र में हर साल सड़क हादसों में हजारों लोगों की जान जाती है।

जुलाई में एक यात्री बस के सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई थी

19 जुलाई को मिस्र के दक्षिणी मिन्या प्रांत के एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 33 अन्य घायल हो गए थे। मिन्या प्रशासन की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक एक यात्री बस राजधानी काहिरा को देश के दक्षिणी हिस्से से जोड़ने वाले राजमार्ग पर खड़े ट्रक से जा टकराई। बयान के अनुसार, ट्रक चालक काहिरा से 220 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मलावी शहर में सड़क के किनारे अपने वाहन के टायर बदल रहा था, तभी यात्री बस उससे टकरा गई। अधिकारियों ने बताया कि हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए कई एंबुलेंस को घटनास्थल की ओर रवाना किया गया।

Latest World News

navratri-2022