Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक

जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। क्रूज पर सवार एक और भारतीय को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अबतक इस क्रूज पर सवार 7 भारतीय कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 20, 2020 10:07 IST
जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक- India TV Hindi
जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना वायरस से 2 की मौत, चपेट में 7 भारतीय नागरिक

नई दिल्ली: जापानी क्रूज डायमंड प्रिंसेज पर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। क्रूज पर सवार एक और भारतीय को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अबतक इस क्रूज पर सवार 7 भारतीय कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। ऐसे में क्रूज पर सवार जो लोग अबतक कोरोना की गिरफ्त में आने से बचे हुए हैं, उनमें दहशत बढ़ती जा रही है।

Related Stories

क्रूज की एक क्रू मेंबर सोनाली ठक्कर भी कोरोना के कहर से बची हुई हैं लेकिन उनमें डर का आलम ये है कि उन्होंने शिप से ही वीडियो के जरिए भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है।

वहीं इस क्रूज के दो बुजुर्ग यात्रियों की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्टों में सरकारी सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई। सरकारी प्रसारक ‘एनएचके’ तथा अन्य मीडिया ने बताया कि एक महिला और एक पुरुष वायरस से संक्रमित थे और दोनों की मौत हो गई। 

दोनों की उम्र 80 वर्ष के आस-पास थी। इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से हालांकि कोई बयान नहीं आया है। इस क्रूज़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 600 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई थी लेकिन इससे किसी की मौत का यह पहला मामला है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement