Friday, May 03, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का डांस हुआ वायरल, गौतम गंभीर ने शेयर किया वीडियो

एक यूजर ने लिखा है कि लोग कोरोना से मरें न मरें लेकिन इन डॉक्टर का डांस देखकर जरूर मर जाएंगे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 13, 2020 7:30 IST
Dance of doctors treating Corona patients in Pakistan goes viral, Gautam Gambhir shared video- India TV Hindi
Dance of doctors treating Corona patients in Pakistan goes viral, Gautam Gambhir shared video

नई दिल्‍ली। पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल से रविवार को पाकिस्तान के एक अस्पताल का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अस्पताल के डॉक्टर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज करते समय डांस कर रहे हैं और उनके साथ तालियां भी बजा रहे हैं। गौतम गंभीर ने इस वीडियो पर मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है कि कोरोना तुम जहां भी हो सुन लो चिट्टा चोला। दरअसल जिस गाने पर डॉक्टर नाच रहे हैं उस गाने के लिरिक्स में चिट्टी चोला शब्द है।

गौतम गंभीर ने इस वीडियो पर हैशटैग देते हुए नया पाकिस्तान लिखा है। उनके इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि लोग कोरोना से मरें न मरें लेकिन इन डॉक्टर का डांस देखकर जरूर मर जाएंगे। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है।

 बता दें कि कोरोना वायरस का कहर पाकिस्तान में भी तेजी से हो रहा है। देश में अब तक संक्रमण से 88 लोगों की मौत हो चुकी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने अपनी बेवसाइट में जानकारी दी है कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ कर 5,170 हो गए हैं। ऐसे में चीन महामारी से निजात पाने के लिए अपने मित्र देश को और चिकित्सा सहायता भेज रहा है।

 गौतम गंभीर की बात करें तो अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभी कुछ समय पहले ही उनकी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ कहासुनी हो गई थी। उन्होंने दिल्ली सरकार पर कोरोना वायरस पर फंड की कमी को लेकर घड़ियाली आंसू  बहाने और पीड़ित होने की नौटंकी करने का आरोप लगाया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement