Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंसा आदमी, VIDEO देख आपकी भी कांप उठेगी रूह

बीजिंग: आप जब भी मेट्रो में या फिर ट्रेन में सफर करते हैं तो उससे पहले आपको अनाउंसमेंट सुनाई देती है। सभी लोगों से लाइन से पीछे होकर खड़े रहने के लिए कहा जाता है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 29, 2017 16:32 IST
नानजिंग साउथ रेलवे...- India TV Hindi
नानजिंग साउथ रेलवे स्टेशन

बीजिंग: आप जब भी मेट्रो में या फिर ट्रेन में सफर करते हैं तो उससे पहले आपको अनाउंसमेंट सुनाई देती है। सभी लोगों से लाइन से पीछे होकर खड़े रहने के लिए कहा जाता है। लेकिन फिर भी लोग मानते नहीं हैं और किनारे पर खड़े रहते हैं। आपने बहुत बार यह भी देखा होगा कि लोग रेलवे ट्रैक को क्रॉस करते हैं, और हादसों के शिकार हो जाते हैं। ऐसे ही एक मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जहां लापरवाही के चलते एक व्यक्ति को अपने जान से हाथ धोना पड़ा। हम बात कर रहे हैं चीन के रेलवे स्टेशन की। यहां पर एक यात्री न ऐसी लापरवाही की जिससे उसकी मौत हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है।

इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका दिल दहल सकता है। इस वीडियो को देखकर हर किसी को यह सबक को जरूर ही मिल जाएगा कि कभी भी लापरवाही से काम नहीं करना चाहिए। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति दौड़कर पटरी पार करने की कोशिश कर रहा है। प्लेटफॉर्म की ऊंचाई ज्यादा होने के चलते उसके ऊपर चढ़ने से पहले ही ट्रेन आ जाती है। उस इंसान की कमर से नीचे का हिस्सा ट्रेन से दब जाता है। वह काफी कुछ देर दर्द से कराहता है, लेकिन लोग चाहकर भी उसकी मदद नहीं कर पाते। आखिरकार वह दम तोड़ देता है।

इस हादसे में जान गवांने वाले व्यक्ति की उम्र करीब 30 साल थी। यह हादसा चीन के नानजिंग साउथ रेलवे स्टेशन पर हुआ था। वह शख्स प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में इस तरह फंस गया था कि उसके शव को निकालने के लिए प्लेटफॉर्म को तोड़ना पड़ा।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement