Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारतीय मूल के स्टैंड-अप कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू की दुबई में अभिनय करते समय हुई मौत

भारतीय मूल के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की यहां खचाखच भरी भीड़ के सामने अभिनय करते समय तनाव और बेचैनी के कारण मंच पर ही मौत हो गई। मीडिया में आई एक खबर के अनुसार, मंजूनाथ नायडू (36) को शुक्रवार को मंच पर अभिनय करते समय दिल का दौरा पड़ा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 22, 2019 19:18 IST
Manjunath Naidu- India TV Hindi
Manjunath Naidu

दुबई: भारतीय मूल के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की यहां खचाखच भरी भीड़ के सामने अभिनय करते समय तनाव और बेचैनी के कारण मंच पर ही मौत हो गई। मीडिया में आई एक खबर के अनुसार, मंजूनाथ नायडू (36) को शुक्रवार को मंच पर अभिनय करते समय दिल का दौरा पड़ा। खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार, उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और बगल में रखी बेंच पर बैठ गए तथा मंच पर गिर पड़े। दर्शकों को लगा कि यह भी उनके हास्य कलाकारी का हिस्सा है। नायडू का जन्म अबू धाबी में हुआ था लेकिन बाद में वह दुबई में बस गए। 

खबर में उनके दोस्त और साथी हास्य कलाकार मिकदाद दोहदवाला के हवाले से कहा गया है, ‘‘उनका अभिनय आखिरी था। वह मंच पर गए और अपनी कहानियों से लोगों को हंसा रहे थे। वह अपने पिता और अपने परिवार के बारे में बात कर रहे थे। फिर उन्होंने एक कहानी सुनाई कि वह कैसे तनाव और बेचैनी से गुजरे। कहानी सुनाने के एक मिनट के भीतर ही वह गिर पड़े।’’ उन्होंने बताया कि लोगों को लगा कि यह उनके अभिनय का हिस्सा है। उन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया। 

दोहदवाला ने बताया कि डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। उन्होंने कहा, ‘‘उनके माता-पिता का देहान्त हो चुका है और परिवार में केवल एक भाई है। यहां कोई रिश्तेदार नहीं है। कला और हास्य की दुनिया के क्षेत्र से जुड़े सभी लोग उनका परिवार हैं।’’ 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement