Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में कर्नल की बीवी ने बीच सड़क किया बवाल, पुलिस का चेकपोस्ट बैरियर उखाड़ फेंका

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे एक वीडियो में खुद को पाकिस्तानी सेना के एक कर्नल की पत्नी बताने वाली महिला अपनी गाड़ी रोके जाने पर पुलिसकर्मियों को अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 21, 2020 11:05 IST
pakistani karnal ki biwi video viral, pakistani karnal ki biwi, Pakistan army, karnal ki biwi video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान में एक सैन्य अधिकारी की बीवी ने बीच सड़क जमकर हंगामा किया और पुलिसवालों से बदतमीजी की।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक सैन्य अधिकारी की बीवी ने बीच सड़क जमकर हंगामा किया और पुलिसवालों से बदतमीजी की। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे एक वीडियो में खुद को पाकिस्तानी सेना के एक कर्नल की पत्नी बताने वाली महिला अपनी गाड़ी रोके जाने पर पुलिसकर्मियों को अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रही है। यही नहीं, इस महिला को जब हजारा मोटरवे पर पुलिस ने जांच के लिए रोका तो वह बुरी तरह भड़क गई और उसने पुलिस चेक पोस्टो बैरियर को उखाड़ कर फेंक दिया। इसके बाद वह अपनी गाड़ी आगे बढ़ाकर चली बनी।

कर्नल की पत्नी के इस हंगामे पर पाकिस्तानी सेना की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कर्नल के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार की शाम कर्नल की बीवी और एक युवक कार पर सवार होकर मेहसेहरा से शरकारी जा रहे थे। रास्ते में पुलिसवालों ने वाहनों की चेकिंग के लिए बैरियर लगाया था। अपनी कार को रोके जाने पर कर्नल की बीवी बुरी तरह भड़क गई। उसने पुलिसवालों को जमकर अपशब्द कहे।


वीडियो के मुताबिक, कर्नल की बीवी ने कहा कि एक सूबेदार की इतनी औकात हो गई कि वह एक कर्नल की बीवी को हाथ लगाए। महिला के उपद्रव का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और पूरी दुनिया में टॉप ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने कर्नल की बीवी को पुलिस के साथ उसके व्यवहार के लिए आड़े हाथों लिया। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी आर्मी की भद्द पिटते देख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कर्नल के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement