1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. कैफे में दिया सैंडविच का ऑर्डर, सामने आया तो उड़ गए होश; वीडियो वायरल

कैफे में दिया सैंडविच का ऑर्डर, सामने आया तो उड़ गए होश; वीडियो वायरल

क्या आप भी अक्सर रेस्त्रां जाते हैं, यदि हां तो ये खबर जरूर पढ़ें। एक रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे परिवार के सामने जब उनका ऑर्डर आया तो उनके होश उड़ गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2021 18:31 IST
Lahore cafe sealed after 'dead rat' shawarma video goes viral- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/SALEH SALEEM क्या आप भी अक्सर रेस्त्रां जाते हैं, यदि हां तो ये खबर जरूर पढ़ें।

लाहौर: क्या आप भी अक्सर रेस्त्रां जाते हैं, यदि हां तो ये खबर जरूर पढ़ें। एक रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे परिवार के सामने जब उनका ऑर्डर आया तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे परिवार सैंडविच का ऑर्डर दिया था लेकिन उनके होश उस वक्त उड़ गए जब उन्‍हें खाने में मरा हुआ चूहा दिया गया। खाने में चूहा देने की यह घटना पाकिस्‍तान के लाहौर शहर में स्थित शवर्मा रेस्‍त्रा की है। 

चूहा मिलने की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो को सालेह सलीम ने पोस्‍ट किया है। सलीम ने कहा कि उनका 10 साल का भतीजा इस सैंडविच को खाने ही वाला था कि उसके अंदर मरा हुआ चूहा दिख गया।

उन्‍होंने कहा, 'रेस्त्रां वालों तुम लोग लोगों की जान से खेल रहे हो और आगे यह बकवास कर रहे हो।' सलीम ने बताया कि लाहौर पुलिस ने रेस्‍त्रा को सील कर दिया है और उन्‍हें न्‍याय दिलाया है।' इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि सालेह की मां ने रेस्‍त्रा के वेटर को जमकर सुनाया। 

चूहा मिलने से भड़कीं सालेह की मां ने कहा, 'क्‍या तुम हमें इंसान समझते हो या नहीं? क्‍या तुम मुसलमान हो या नहीं? कौर इस रेस्त्रां का मैनेजर या मालिक है।' इस वीडियो की सत्‍यता पर जब कई लोगों ने सवाल उठाए तो सालेह ने कई और वीडियो पोस्‍ट किए। उन्‍होंने कहा कि यह घटना 110 फीसदी सही है। इसे सभी को देखने की जरूरत है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग अपने मित्रों को टैग कर रहे हैं और उनसे बाहर खाने से बचने को कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें

मध्य प्रदेश में विधवा के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड
आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती अमेठी में गिरफ्तार, दिया था आपत्तिजनक बयान
81 वर्षीय महिला ने 35 साल के युवक से की शादी, सामने आई ये मुसीबत
MG Hector का यह खास मॉडल भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खूबियां

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment