Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बांग्लादेश पुलिस ने छापेमारी कर उग्रवादियों और उनके परिजनों को किया गिरफ्तार

बांग्लादेशी पुलिस ने विभिन्न आतंकवादी ठिकानों पर की गयी छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन के कम से कम उग्रवादियों और उनके कुछ परिजन को गिरफ्तार किया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 12, 2017 13:00 IST
bangladesh- India TV Hindi
bangladesh

ढाका: बांग्लादेशी पुलिस ने विभिन्न आतंकवादी ठिकानों पर की गयी छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन के कम से कम उग्रवादियों और उनके कुछ परिजन को गिरफ्तार किया है। (अपने बेटे के साथ व्हाइट हाउस पहुंची मेलानिया ट्रंप)

ढाका मेटोपॉलिटन पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवाद निरोध और टांजेक्शनल क्राइम्स यूनिट की छापेमारी में नव-जमातुल मुजाहिदीन बांग्लादेश (निओ-जेएमबी) के छह सदस्यों को राजधानी के न्यू मार्केट इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

राजशाही तनोरे उप-जिला से भी निओ-जेएमबी के तीन संदिग्ध सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। ये लोग क्षेत्र में अपने परिवारों के साथ रह रहे थे। इनके परिवार के आठ लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। रैपिड एक्शन बटालियन ने कल एक कपड़ा फैक्टरी मालिक को भी गिरफ्तार किया था। उनका कहना था कि यह उग्रवादी संगठनों को वित्तीय सहायता मुहैया कराता था। प्रवक्ता ने कहा, उनसे (हिरासत में लिये गये लोगों से) हमारी हिरासत में प्रारंभिक पूछताछ की जा रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement