Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी का गिफ्ट: शगुन के लिफाफे की जगह पाकिस्तानी दूल्हे को मिली AK-47!

वीडियो में एक शादी समारोह में एक महिला दूल्हे का माथा चूमती है और फिर उपहार स्वरूप उसे राइफल भेंट करती है। इस दौरान विवाह समारोह में मौजूद अन्य गेस्ट आश्चर्यचकित रह जाते हैं और खुशी में शोर मचाते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 26, 2020 13:59 IST
Pakistani groom gets AK 47 in wedding gift instead of shagun envelope । शादी का गिफ्ट: शगुन के लिफाफ- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Pakistani groom gets AK 47 as wedding gift  शादी का गिफ्ट: शगुन के लिफाफे की जगह पाकिस्तानी दूल्हे को मिली AK-47! 

नई दिल्ली. शादी-विवाह समारोह में आने वाले गेस्ट दूल्हा-दुल्हन को अपनी तरफ से गिफ्ट में कुछ न कुछ देते हैं। कई गेस्ट ऐसे होते हैं जो बिलकुल अलग और अनोखे तरह के गिफ्ट देते हैं, हालांकि क्या आप सोच सकते हैं कि शादी में दूल्हा-दुल्हन को AK-47 गिफ्ट की जा सकती है। दरअसल ऐसा एक वीडियो पाकिस्तान आदिल अहसान नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है, जो खुद को पाकिस्तान के समा टीवी का पत्रकार बताता है। आदिल एहसान द्वारा पोस्ट किए वीडियो में एक शादी समारोह में एक महिला दूल्हे का माथा चूमती है और फिर उपहार स्वरूप उसे राइफल भेंट करती है। इस दौरान विवाह समारोह में मौजूद अन्य गेस्ट आश्चर्यचकित रह जाते हैं और खुशी में शोर मचाते हैं।

ये वीडियो कहां का है, कब का है इसकी पुष्टि इंडिया टीवी तो नहीं करता लेकिन आदिल के प्रतिक्रिया देने वाले अन्य यूजर इस वीडियो को पाकिस्तान का बता रहे हैं और हैरानी भी जता रहे हैं। मोहम्मद ताहिर नाम के एक यूजर लिखते हैं, "पाकिस्तान अब खात्मे की ओर है, जब पूरी दुनिया आगे बढ़ रही है, तब पाकिस्तानी लोग पीछे जा रहे हैं। अब वे पहले  मध्यकालीन युग तक पहुंच गए, कुछ सालों में Stone age तक पहुंच जाएंगे।" 

एक अन्य यूजर आजीमा लिखती हैं, "माफ कीजिए, ये पाकिस्तानी कल्चर का प्रतिधिनित्व नहीं करते।" वहीं जुल्फी कादिकर नाम का एक यूजर लिखता है, "किसी इसे बताना होगा कि बंदुक की नाल ऊपर की तरफ रखी जाती है। कुछ परंपराएं भूला दी गई हैं।" कलीम अंजूम नाम के एक यूजर लिखते हैं, "बहुत सुंदर गिफ्ट, अल्लाह इसे आराम से इस्तेमाल का करने का साहस दे।"

देखिए वीडियो

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement