1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. महिला नेता ने टीवी प्रोग्राम में सांसद पर की गालियों की बौछार, थप्पड़ भी मारा

पाकिस्तान: इमरान खान की पार्टी की महिला नेता ने प्रतिद्वंद्वी पार्टी के सांसद को टीवी प्रोग्राम में मारा थप्पड़

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी की एक महिला नेता ने टीवी डिबेट के दौरान प्रतिद्वंदी पार्टी के एक सांसद को थप्पड़ मार दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 11, 2021 13:43 IST
Firdous Ashiq Awan, Qadir Khan Mandokhail, MP Slapped, Pakistan MP Slapped- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी की एक महिला नेता ने टीवी डिबेट के दौरान प्रतिद्वंदी पार्टी के एक सांसद को थप्पड़ मार दिया।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी की एक महिला नेता ने टीवी डिबेट के दौरान प्रतिद्वंदी पार्टी के एक सांसद को थप्पड़ मार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की महिला नेता फिरदौस अशीक अवान ने टीवी पर टॉक शो के दौरान प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के सांसद को तीखी बहस के दौरान गालियां दीं और थप्पड़ भी मारा। बता दें कि फिरदौस कुछ समय पहले तक सूचना और प्रसारण मामलों पर प्रधानमंत्री इमरान खान की विशेष सहायक थीं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

‘एक्सप्रेस न्यूज’ पर ‘कल तक’ टॉक शो में फिरदौस आशीक अवान और PPP सांसद कादिर खान मंदोखेल हिस्सा ले रहे थे। कार्यक्रम का संचालन जावेद चौधरी कर रहे थे। वायरल वीडियो में पाकिस्तान के पंजाब में PTI की प्रांतीय सरकार की प्रवक्ता अवान, मंदोखेल को पहले गालियां देती हैं और उनके मुंह पर थप्पड़ मार देती हैं। क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने सार्वजनिक तौर पर दूसरे नेता से बदसलूकी करने के लिए अवान की आलोचना की। अवान ने ट्विटर पर एक वीडियो बयान जारी कर दावा किया कि टॉक शो के दौरान मंदोखेल ने उन्हें बार-बार तंग किया और वह आत्मरक्षा में ऐसा करने के लिए मजबूर हो गई थी।


‘मुझे डिबेट में बोलने ही नहीं दिया गया’
फिरदौस ने अपने बयान में दावा किया कि कादिर खान मंदोखेल ने उनको धमकी दी थी और उनके पिता की बेइज्जती की थी। उन्होंने कहा कि वह अपने वकीलों से सलाह के बाद पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सांसद के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगी। वहीं, PPP सांसद कादिर का कहना है कि डिबेट के दौरान उन्हें बोलने ही नहीं दिया जा रहा था जबकि फिरदौस पहले ही 30 मिनट तक बोल चुकी थीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने जैसे ही बोलने की इजाजत मांगी, फिरदौस ने कहा कि उन्हें कुछ भी बोलने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी पार्टी भ्रष्ट है। कादिर ने कहा कि जैसे ही चैनल ने ब्रेक लिया, फिरदौस ने उनके ऊपर गालियों की बौछार के साथ थप्पड़ चला दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X