Monday, May 06, 2024
Advertisement

महिला का अजीबोगरीब शौक, लोगों को मार खा जाती थी उनका मीट

जकार्ता: हर इंसान के कुछ ना कुछ शौक होते हैं, कुछ लोगों के शौक सुनकर हमें हंसी आती है तो किसी के शौक हमें अजीबोगरीब लगते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 09, 2017 16:09 IST
philippians woman kills eats dead bodies- India TV Hindi
philippians woman kills eats dead bodies

जकार्ता: हर इंसान के कुछ ना कुछ शौक होते हैं, कुछ लोगों के शौक सुनकर हमें हंसी आती है तो किसी के शौक हमें अजीबोगरीब लगते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके शौक सुनकर आर सभी के होश उड़ जाएंगे। इंडोनेशिया में रहने वाली 29 वर्षीय  एक महिला का शौक जान आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी। इस महिला का ऐसा शौक है जिसे सुन आपको अपने कानों पर भरोसा नहीं होगा। जी हां, इंडोनेशिया की इस महिला को इंसानों का मीट खाने का शौक था। जब पुलिस को इस बारे में पता चला और पुलिस महिला को पकड़ने के लिए उसके घर गई तो पुलिस की आंखे फटी की फटी ही रह गई।

इंसानी मीट खाने की वजह से इस महिला को इंडोनेशिया में वैम्पायर के नाम से जाना जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुलिस जब इस महिला को लेने के लिए इसके घर पहुंची तो उन्हें महिला के फ्रिज में कई डेड बॉडी मिली। महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि वह लोगों का खून कर उनकी डेड बॉडी को फ्रिज में रखती थी। सूत्रों के मुताबिक महिला ने करीब 30 लड़कियों समेत कई लड़कों का भी खून कर उन्हें अपने फ्रिज में रखा हुआ था। वह रोज इंसानों को मारकर उनका मीट खाती थी।

पुलिस को यह भी पता चला कि अपने इसी शौक के चलते महिला ने अपने पति का भी खून करने के बाद उसकी बॉडी को फ्रिज में रखा था। महिला ने यह भी बताया कि जब भी उसके घर में पार्टी होती थी तो वह अपने सभी दोस्तों को बिना बताए उन्हें इंसानों का मीट सर्व करती थी। महिला का कहना था कि लोग उसके खाने की बहुत तारीफ भी करते थे।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement