Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कंबोडिया के एक ग्रांड डायमंड होटल में लगी भीषण आग, 10 की मौत, 30 घायल

Combodia- कंबोडिया के होटल में भयानक आग लग गई है। इस घटना में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोग झुलस गए हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: December 29, 2022 10:31 IST
कंबोडिया के ग्रांड डायमंड होटल में लगी आग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कंबोडिया के ग्रांड डायमंड होटल में लगी आग

कंबोडिया के एक होटल में भीषण आग लग गई है। इस आग में करीब 10 लोगों के मरने की खबर है। साथ ही 30 लोग घायल हुए है। खबरों के मुताबिक, आग होटल के कसीनो में लगी थी, जहां करीब 50 से ज्यादा लोग फंस गए थे। आग लगने से होटल को काफी नुकसान हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। आग कैसे लगी अभी इस बारे में कई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि स्थानीय अधिकारी जांच में जुट गए है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, पोयपेट के ग्रैंड डायमंड सिटी होटल में बुधवार की रात को आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि उसमें काफी लोग झुलस गए हैं।

सोशल मीडिया पर आग लगने की कई घटना के कई वीडियो शेयर किए गए हैं, जिनमें जान बचाने के लिए इमारत से कूदते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा कि आग लगने के समय कसीनो में कई विदेशी नागरिक भी मौजूद थे। थाई विदेश मंत्रालय के एक सूत्रों ने बताया कि स्थानीय अधिकारी घायलों और पीड़ितों से संपर्क कर रहे हैं और हालात का जायजा ले रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, घायलों को थाईलैंड के सा केओ इलाके के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement