Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के इस पूर्व मंत्री ने दी थी भारत पर परमाणु हमले की धमकी, अब इतना डरे कि बोले "मेरी पेशाब हो गई बंद"

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री मुस्लिम शेख रशीद के बारे में एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे में सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इसी पाकिस्तानी नेता ने बालाकोट पर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद गीदड़भभकी दी थी। शेख रशीद ने कहा था कि हमारे पास परमाणु बम हैं और भारत पर उससे हमला कर सकते हैं।

Dharmendra Kumar Mishra Written By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: February 04, 2023 17:42 IST
मुस्लिम शेख रशीद, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री- India TV Hindi
Image Source : FILE मुस्लिम शेख रशीद, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री मुस्लिम शेख रशीद के बारे में एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे में सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इसी पाकिस्तानी नेता ने बालाकोट पर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद गीदड़भभकी दी थी। शेख रशीद ने कहा था कि हमारे पास परमाणु बम हैं और भारत पर उससे हमला कर सकते हैं। मगर अब यही पूर्व मंत्री इतना डर गए हैं कि खुद बोले  "मेरी पेशाब बंद हो गई "। दरअसल मुस्लिम शेख को पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी पर पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या का झूठा आरोप लगाने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान यूरिन जांच के लिए अस्पताल में उनसे सैंपल देने को कहा जा रहा था, लेकिन वह बुरी तरह से डरे हुए थे और कहने लगे कि मेरी पेशाब ही नहीं हो रही तो कैसे सैंपल दे दूं। शेख रशीद का यह जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

शेख रशीद इमरान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में आरोप लगाया था कि इमरान खान पर रैली के दौरान हुए जानलेवा हमले में पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी का हाथ था। इस झूठे आरोप के लिए उनको गिरफ्तार किया गया है। पाकिस्तान पुलिस का दावा है कि जब पूर्व मंत्री को पकड़ा गया तो वह काफी नशे की हालत में थे। उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। इसके अतिरिक्त शराब भी पकड़ी गई है। हालांकि शेख रशीद ने पुलिस के आरोपों को खारिज कर दिया है। इसलिए सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई और वहां यूरिन का सैंपल देने को कहने लगी। ताकि एल्कोहल लेने या न लेने की जांच से पता चल सके। मगर पूर्व मंत्री इस दौरान काफी डरे और घबराए दिखे। वह एक वायरल हो रहे वीडियो में कहते देखे जा रहे हैं कि उनको पेशाब हो ही नहीं रही है तो सैंपल कैसे दे दें।

क्या वाकई नशे में थे शेख

पूर्व मंत्री का यूरिन सैंपल देने से इंकार करना इस आशंका को और भी प्रबल करता है कि वह नशे की हालत में थे। तभी उन्होंने जांच के लिए नमूना देने से मना कर दिय़ा। गिरफ्तार होते ही शेख की शेखी पुलिस ने निकाल दी है। उन्हें डर रहा होगा कि सैंपल देने के बाद यह साबित हो जाएगा कि उन्होंने शराब पी रखी थी। इसके बाद शेख रशीद पर पुलिस का शिकंजा और कस सकता था। इसलिए पूर्व मंत्री ने पल्टी मार दी है। इमरान सरकार में मंत्री रहने के दौरान शेख रशीद ने ही भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी थी। अब विडंबना देखिये कि अपने देश की ही पुलिस के शिकंजे में आने से इनकी पेशाब बंद हो गई है। इमरान और शेख रशीद का आरोप है कि राजनीतिक कारणों से प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की सरकार ने उन्हें गिरफ्तार करवाया है। इससे पहले इमरान के एक अन्य मंत्री को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement