Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बॉडी में कैमरा बांधे हमास के आतंकी को इजराइली सैनिक ने कैसे किया ढेर, सामने आया Video, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इजराइल हमास की जंग के बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो रोंगटे खड़े कर देगा। वीडियो 7 अक्टूबर का है, जब हमास ने इजराइल पर हमला किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घरों को आतंकियों ने खंगाला था। बॉडी पर कैमरा बांधकर आया आतंकी कैसे मरा, यह वीडियो हैरान करने वाला है।

Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: October 16, 2023 10:36 IST
घर में घुसकर किया आतंकियों ने हमला। - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घर में घुसकर किया आतंकियों ने हमला।

Israel Hamas War: इजराइल हमास में जंग जारी है। हमास ने किस बर्बरता से इजराइल पर हमला किया था, उसकी दास्तां रोंगटे खड़े कर देती है। वीडियो में हम आपको युद्ध की एक एक लेटेस्ट तस्वीरें दिखाएंगे, लेकिन उससे पहले ये समझिए कि इजरायल क्यों इतना गुस्से में है। क्यों वो हमास को पूरी तरह से मिटाने पर आमादा है। जो तस्वीरें आप वीडियो में देखेंगे वो 7 अक्टूबर की हैं, जब हमास के आंतकियों ने सुबह सुबह  इजरायल पर हमला किया था। ये तस्वीरें खुद इजरायल डिफेंस फोर्स ने जारी की हैं।

चुन चुनकर किसानों को मारा, हमले में ढेर हुआ आतंकी 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आतंकी हथियारों के साथ बाइक पर सवार होकर इजराइल में दाखिल हुए थे। वे अपने साथ रॉकेट लॉन्चर और एके 47 भी लाए थे। सामने जो भी आया, उसे मार दिया। इजराइल के बॉर्डर के पास का ये इलाका है, जहां किसान रहते हैं। इन बेगुनाहों को आतंकियों ने चुन चुनकर मारा, हमास के हमले के बाद पूरा गांव खाली हो गया। वीडियो में जानिए कि कैसे आतंकी घर में घुसकर लोगों तलाश रहे थे और कैसे कोना कोना खंगाला जाता है। इसी तरह का एक और वीडियो है जिसमें हमास आतंकी बॉडी कैमरे से वीडियो बना रहा था। तभी इजराइल का एक जवान कई गोलियां मारकर उसे वहीं पर ढेर कर देता है। यह वीडियो रोंगटे खड़े कर देगा। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement