1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. 'ड्रग एडिक्ट हैं इमरान खान, कोकीन के बिना वो 2 घंटे नहीं रह सकते', पाक मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Imran Khan News: 'ड्रग एडिक्ट हैं इमरान खान, कोकीन के बिना वो 2 घंटे नहीं रह सकते', पाक मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Imran Khan News: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गृहमंत्री अता तराड़ ने पूर्व पीएम इमरान खान पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इमरान खान शुरू से ही ड्रग लेने के आदी रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जानती है कि इमरान के आलीशान बंगले बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है। 

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: July 04, 2022 9:09 IST
Imran Khan- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Imran Khan

Highlights

  • सरकार जानती है कि इमरान के आलीशान बंगले बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है
  • इमरान पर आरोप-'क्रिकेटर थे तब से ले रहे हैं कोकीन'
  • इमरान की नशे की लत पर रेहम और सरफराज दे चुके हैं गवाही

Imran Khan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पीएम पद से इस्तीफा देने के बाद उन पर कई तरह के आरोप लगे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गृहमंत्री अता तराड़ ने पूर्व पीएम इमरान खान पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इमरान खान शुरू से ही ड्रग लेने के आदी रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जानती है कि इमरान के आलीशान बंगले बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है। इमरान खान इतने बड़े ड्रग एडिक्ट हैं कि वे चरस और कोकीन के बिनातो 2 घंटे नहीं रह सकते। 

वैसे इमरान खान पर ऐसे आरोप लगाए गए हों, ऐसा ये पहला मौका नहीं है। इससे पहले वर्ष 2020 में इमरान के करीबी दोस्त और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने खुलेआम टीवी पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। यही नहीं, बाद में खुद इमरान की दूसरी तलाकशुदा पत्नी रेहम ने भी इमरान खान पर आरोप लगाया था कि वे नशे के आदी हैं।

हम इमरान को गिरफ्तार नहीं करना चाहते क्योंकि...

लाहौर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब प्रांत के गृहमंत्री अता ने कहा कि इमरान खान को ड्रग्स लेने के आरोप में कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। हालांकि हम ऐसा नहीं करना चाहते। अता ने कहा कि इमरान जेल में नशा किए बिना कैसे रह पाएंगे। हम यह जानते हैं उनका आलीशान घर बनीगाला जो कि सैकड़ों एकड़ के दायरे में फैला है, वहां ड्रग्स कौन पहुंचाता है। हम उनकी इस लत के बारे में बात क्यों नहीं करते। वो जब क्रिकेटर थे, उस समय से चरस का उपयोग कर रहे हैं। इमरान जेल इसलिए नहीं जाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि हम उन्हें जेल में कोकीन नहीं देंगे। 

फिलहाल, तो हम उनके अरबों रुपए के करप्शन की जांच कर रहे हैं।

इमरान की पत्नी और उनकी दोस्त ने किया अरबों का घोटाला

अता के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉ मिनिस्टर मलिक मोहम्मद अहमद खान भी मौजूद थे। मलिक ने कहा- इमरान की पत्नी बुशरा बीबी और उनकी फरार हो चुकी दोस्त फराह खान ने अरबों रुपए का घोटाला किया। 60 करोड़ रुपए की जमीन 8 करोड़ में खरीद ली गई, वो भी उस इलाके में जहां जमीन खरीदी ही नहीं जा सकती। इसकी जांच चल रही है।

इमरान की नशे की लत पर रेहम और सरफराज दे चुके हैं गवाही

रेहम खान इमरान खान की दूसरी पत्नी थीं। इमरान से शादी एक साल भी नहीं चली थी। रेहम ने अपनी किताब में इमरान को ड्रग एडिक्ट और समलैंगिक बताया था। खास बात यह है कि रेहम का तो इमरान कुछ नहीं बिगाड़ सके, लेकिन टीवी शो में रेहम की किताब का जिक्र करने वाले पत्रकारों को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी थी।

सरफराज नवाज जो कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज थे और इमरान के करीबी दोस्त थे। उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि 1987 में इमरान दूसरे क्रिकेट खिलाड़ियों संग मेरे घर आए, तो वहां उन्होंने कोकीन ली थी। यह इंटरव्यू उन्होंने 2020 में दिया था। उन्होंने कहा कि वो बहुत पहले से ड्रग्स लेता आया है। इसमें कोई नई बात नहीं है।

Latest World News

>independence-day-2022