Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पीसीबी अध्यक्ष की रेस से बाहर हुए नजम सेठी, ट्वीट कर बताई ये बड़ी वजह

नजम सेठी पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अध्यक्ष पद की रेस से बाहर हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर उम्मीदवारी वापस लेने का फैसला किया है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: June 20, 2023 7:24 IST
नजम सेठी- India TV Hindi
Image Source : एएनआई नजम सेठी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी बोर्ड अध्यक्ष की उम्मीदवारी की रेस से बाहर हो गए हैं। उन्होंने उम्मीदवारी वापस लेते हुए कहा कि वे पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष आसिफ जरदारी और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बीच विवाद की जड़ नहीं बनना चाहते हैं। नजम सेठी पीसीबी मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष हैं। पिछले साल रमीज राजा की जगह उन्हें अंतरिम तौर पर पीसीबी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उनका कार्यकाल 21 जून को खत्म हो रहा था।

इस तरह के विवाद पीसीबी से लिए सही नहीं

नजम सेठी ने उम्मीदवारी वापस लेते हुए कहा कि इस तरह के विवादों से अस्थिरता और अनिश्चिता आती है जो कि पीसीबी के लिए सही नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर अपने इस फैसले की जानकारी दी। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा-सभी को सलाम! मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद का कारण नहीं बनना चाहता। इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है। इन परिस्थितियों में मैं पीसीबी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार नहीं हूं। सभी हितधारकों को शुभकामनाएं।

इससे पहले शुक्रवार को लाहौर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पीसीबी अध्यक्ष पद के लिए लगाए जा रहे कयासों के बारे में सुना है। मैं इस मामले में पड़ना नहीं चाहता क्योंकि इसका फैसला संरक्षकों पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा- पीसीबी के संरक्षक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और जरदारी साबह जो भी फैसला लेंगे वो मुझे मंजूर होगा। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement