Friday, March 29, 2024
Advertisement

Pakistan News: पाकिस्तानी सेना की एयर एंबुलेंस में हो सकती है पूर्व तानाशाह मुशर्रफ की वापसी

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व जनरल मुशर्रफ की हालत गंभीर है और उनके ठीक होने की संभावना नहीं है। पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह को एयर एम्बुलेंस से वापस लाया जा सकता है।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 14, 2022 22:03 IST
Pervez Musharraf(File photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI Pervez Musharraf(File photo)

Highlights

  • पाक तानाशाह मुशर्रफ की हालत गंभीर
  • पाक सेना ने मुशर्रफ के परिवार से संपर्क किया
  • एयर एम्बुलेंस से देश में हो सकती वापसी

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व सैन्य तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ संयुक्त अरब अमीरात के एक अस्पताल में भर्ती हैं। आपको बता दें कि जनरल परवेज मुशर्रफ का पिछले काफी समय से संयुक्त अरब अमीरात के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूर्व तानाशाह मुशर्रफ की हालत गंभीर है और उनके ठीक होने की संभावना नहीं है। पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह को एयर एम्बुलेंस से वापस लाया जा सकता है और सेना अपने पूर्व प्रमुख के साथ है। यह जानकारी मंगलवार को एक मीडिया रिपोर्ट के द्वारा दी गई है।

पाक सेना ने की इलाज और देश वापसी में मदद की पेशकश

दुनिया टीवी की एक खबर के अनुसार शक्तिशाली सैन्य प्रतिष्ठान ने पूर्व राष्ट्रपति के परिवार को पेशकश की है। वह चाहें तो पूर्व पाकिस्तानी जनरल मुशर्रफ की वापसी की व्यवस्था की जा सकती है। खबर में कहा गया है कि सेना ने जनरल मुशर्रफ के परिवार से संपर्क किया। सेना ने उनके इलाज तथा उनकी स्वदेश वापसी के लिए मदद की पेशकश भी की। खबर के अनुसार उन्हें एयर एम्बुलेंस से वापस लाया जा सकता है। 

'सेना अपने पूर्व चीफ के साथ है'

टीवी एंकर कामरान शाहिद ने एक ट्वीट में कहा, 'जनरल मुशर्रफ को वापस पाकिस्तान लाने की सभी व्यवस्थाएं उनके परिवार की सहमति एवं डॉक्टरों की सलाह पर की जा रही हैं। इसमें एयर एम्बुलेंस भी शामिल है, संस्था (सेना) अपने पूर्व प्रमुख के साथ है।' मुशर्रफ के परिवार ने इस बात की पुष्टि की है कि पूर्व जनरल अस्पताल में हैं और उनका ठीक हो पाना संभव नहीं है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement